Vivo की बोलती बंद करने आ रहा है Realme का न्यू लुक स्मार्टफोन, कैमरा क़्वालिटी ऐसी की DSLR की टेक देंगा घुटने

0
Realme Narzo 60

Vivo की बोलती बंद करने आ रहा है Realme का न्यू लुक स्मार्टफोन, कैमरा क़्वालिटी ऐसी की DSLR की टेक देंगा घुटने। Realme अब मार्केट में अपना एक ओर नया स्मार्टफोन पेश करने वाला है। आपको बता दे की Realme ने कुछ दिन पहले ही भारत में Realme 11 Series लॉन्च की है. कंपनी अब देश में Realme Narzo 60 सीरीज को पेश करेगा. कम्पनी इस फोन को इस हफ्ते में लांच कर सकती है। इस स्मार्टफोन में आपको बहुत स्पेस देखने मिलने वाला है।

यह भी पढ़िए – Mahindra के मुँह पर जोर दार तमाचा मारने आ रही है Tata Harrier इलेक्ट्रिक अवतार में, दमदार रेंज के साथ करेंगी सब का सफाया

Realme Narzo 60 में मिलेंगा भरपूर स्टोरेज

जैसा की आप सभी जानते है की मोबाइल में स्टोरेज सबसे ज्यादा जरूरी होता है। स्टोरेज फुल होने पर मोबाइल ठीक से काम नहीं करता है। जिससे कई परेशानी आती है। इस नए Realme के स्मार्टफोन में आपको स्टोरेज की कोई कमी नहीं होंगी। Realme Narzo 60 Pro अपने विशेष 12GB RAM और 1TB मेमोरी कॉन्फ़िगरेशन के साथ भारत में लॉन्च होगा. जिससे वे अपनी डेटा, फाइलें, फोटो और वीडियो को आसानी से सेव कर सकेंगे.

यह भी पढ़िए – Hero की इस नई बाइक ने Honda Shine की उड़ाई धज्जियाँ, लल्लनटॉप फीचर्स के साथ माइलेज भी दमदार

Realme Narzo 60 में मिलेंगा शानदार कैमरा

इस समर्टफोने में आपको दमदार कैमरा क़्वालिटी देखने मिलने वाली है। फोन में जहां 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा सेंसर दिया जाएगा वहीं Realme Narzo 60 Pro 5जी फोन को 100 मेगापिक्सल प्राइमरी रियर कैमरा लेंस के साथ मार्केट में उतारा जाएगा। बड़े मॉडल में जहां ओआईएस फीचर देखने को मिल सकता है वहीं वनिला मॉडल यानी आर्टिफिशियल इंटेलिजेंसी टेक्नोलॉजी से लैस रहेगा।

Realme Narzo 60 की कीमत

इस स्मार्टफोन को मार्केट में बहुत जल्द ही पेश किया जायेंगा। Realme Narzo 60 की कीमत इंडिया में 17,999 रुपये से शुरू हो सकती है। Realme Narzo 60 Pro की बात करें तो यह मोबाइल 25 हजार के आस पास रह सकती है। यह बहुत ही खास स्मार्टफोन हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *