युवा नेता मुन्ना भैया की बहन की खूबसूरती देख हार बैठोंगे अपना दिल, खूबसूरत फिगर के आगे मलाइका भी है फ़ैल

0
munna bhaiya sister

युवा नेता मुन्ना भैया की बहन की खूबसूरती देख हार बैठोंगे अपना दिल, खूबसूरत फिगर के आगे मलाइका भी है फ़ैल .मुर्जापुर के मुन्ना भैया काफी ही चर्चित एक्टर है। इनका मिर्जापुर में बहुत ही खास रोल रहा है। दिव्येंदु शर्मा ने साल 2011 में आई फिल्म प्यार का पंचनामा से बतौर अभिनेता जानें जाने लगे थे। वहीं अब एक्टर मुन्ना भैया का किरदार निभाकर आलोचनात्मक प्रशंसा हासिल कर रहे हैं।

यह भी पढ़िए – नए अवतार अपडेटेड फीचर्स के साथ आ रही है Mahindra Bolero, पॉवरफुल इंजन से फिर मार्केट में लायेंगी तूफान

आज हम आपको मुन्ना भैया यानी कि दिव्येंदु शर्मा की रीयल बहन के बारें में बताएंगे। बता दें कि दिव्येंदु शर्मा की बहन का अदिति शर्मा है। वहीं अदिति की खूबसूरती किसी एक्ट्रेस से कम नही है।

अदिति शर्मा है बेहद ही खूबसूरत

अदिति शर्मा सोशल मेडीपर काफी एक्टिव रहती है। हाल ही में अदिति की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसे देखकर हर कोई उनकी हॉटनेस पर चर्चा करता नजर आ रहा है। अदिति शर्मा दिखने में काफी ज्यादा मासूम नजर आती हैं। वहीं वह अपनी हॉटनेस की वजह से सोशल मीडिया पर जानी जाती हैं। काफी लोग इसके दीवाने है.

यह भी पढ़िए – टप्पू को होने वाली गर्लफ्रेंड लगती है चाँद का टुकड़ा, खूबसूरती देख फैंस बोले क्या तो लगती है इसके आगे तो बबिता जी भी फ़ैल

मुन्ना भैया है अच्छे कलाकार

बता दें कि दिव्येंदु शर्मा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि“वह एक कलाकार के रूप में अपनी ऊर्जा को अपने चरित्र की खोज पर केंद्रित करना पसंद करते हैं, चाहे वह नायक का हो या समानांतर किरदार।” मिर्जापुर 3 में भी इनका खास रोल रहने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *