युवाओं के लिए आ गयी नए अवतार में Hero Xtreme 160R 4V, दमदार इंजन से मिनटों में पकड़ लेती है रफ़्तार

0
Hero Xtreme 160R 4V

युवाओं के लिए आ गयी नए अवतार में Hero Xtreme 160R 4V, दमदार इंजन से मिनटों में पकड़ लेती है रफ़्तार। मार्केट में आजकल बहुत सी नई गाड़ियों की एंट्री हो रही है। Hero मोटोकॉर्प ने 2023 Hero Xtreme 160R 4V से पर्दा हटा दिया है. इंडियन टू-व्हीलर कंपनी ने लेटेस्ट मोटरसाइकिल को तीन वेरिएंट- स्टैंडर्ड, कनेक्टेड और प्रो में लॉन्च किया है. कीमत की बात करें तो इसे 1.27 लाख रुपये के शुरुआती एक्स-शोरूम प्राइस पर मार्केट में उतारा गया है. इस गाड़ी का लोग बहुत समय से इन्तजार कर रहे थे।

यह भी पढ़िए – प्रीमियम लुक में आ रही है 7 सीटर Maruti Ertiga नए अवतार में, दमदार इंजन से मार्केट में मचायेंगी तूफान

Hero Xtreme 160R 4V में मिलने वाला दमदार इंजन

Hero Xtreme 160R 4V के इंजन की बात करे तो इस बाइक में ऑयल कूल्ड इंजन क्लास का सबसे हल्का प्रॉडक्ट है और भारत में 160सीसी सेगमेंट में सबसे फास्ट बाइक है। इसमें 163सीसी एयर एण्ड ऑयल कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है, जो 8500रपीएम पर 16.9hp पावर जेनरैट करने की क्षमता रखता रखता है। साथ ही यह 0-60 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार 4.7 सेंकड में पकड़ सकता है। यह बाइक एक बार फिर दमदार इंजन के साथ रफ़्तार पकड़ेंगी।

यह भी पढ़िए – Honda Activa को मात्र 10000 रूपये में बना सकते हो अपना, देखिये क्या है प्लान

Hero Xtreme 160R 4V में मिलने वाले कलर

Hero Xtreme 160R 4V तीन अलग-अलग रंग विकल्प- मैट स्लेट ब्लैक, नियॉन नाइट स्टार और ब्लेजिंग स्पोर्ट्स रेड में उपलब्ध है। याथ ही इसमें एक अपडेटेड डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है जो इसकी प्रीमियमनेस को बढ़ाता है। हीरो मोटोकॉर्प का दावा है कि इस मोटरसाइकिल में 25 से ज्यादा टेलीमैटिक्स फीचर हैं।

Hero Xtreme 160R 4V के फीचर्स

फीचर्स की बात करे तो Hero Xtreme160R 4V के नए मॉडल में फ्रंट पर अपसाइड-डाउन फोर्क मौजूद हैं. हालांकि, रियर शॉक अब्सॉर्बर्स में कोई बदलाव नहीं किया गया हौ. इसमें आगे डिस्क ब्रेक जबकि पीछे डिस्क और ड्रम ब्रेक का ऑप्शन मिलेगा. नई बाइक में 17 इंच अलॉय व्हील, ट्यूबलेस टायर, शार्प LED हैडलैंप, LED DRLs जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *