15 अगस्त को ऑटोसेक्टर में परचम लहराने आ रही है Mahindra Thar EV, किलर लुक से मचायेंगी गर्दा

0
Mahindra Thar EV

15 अगस्त को ऑटोसेक्टर में परचम लहराने आ रही है Mahindra Thar EV, किलर लुक से मचायेंगी गर्दा। महिंद्रा एंड महिंद्रा लगातार मार्केट में अपनी नई नई कार पेश कर रहा है। कंपनी बहुत जल्द ही Mahindra Thar को इलेक्ट्रिक अवतार में पेश करने वाली है। महिंद्रा आगामी 15 अगस्त को Thar Electric को साउथ अफ्रीका के केपटाउन शहर में पेश करेगी.

यह भी पढ़िए – लाजवाब फीचर्स के साथ नई Yamaha R15 ने मारी धमाकेदार एंट्री, दमदार इंजन के आगे TVS Apache भी है ढीली

Mahindra Thar EV नए डैशिंग लुक में करेंगी एंट्री

Mahindra Thar EV के लुक में ज्यादा तो बदलाव नहीं किया जायेंगा। ऐसे में कहा जा सकता है कि इसकी बाहरी हाइलाइट्स के साथ छेड़छाड़ करने का कोई वास्तविक मतलब नहीं है। Mahindra Thar EV को कुछ नए अपडेटेड बिट्स और ईवी बैज के साथ पेश किया जा सकता है। लोग इसका नया लुक देखने के लिए बहुत से आतुर हो रहे है।

15 अगस्त को ऑटोसेक्टर में परचम लहराने आ रही है Mahindra Thar EV, किलर लुक से मचायेंगी गर्दा

Mahindra Thar EV में मिलेंगी दमदार रेंज

महिंद्रा इस नई कार को दमदार रेंज के साथ ही मार्केट में पेश करेंगी। Mahindra Thar.e के ड्राइविंग रेंज या अन्य स्पेसिफिकेशन के बारे में अभी कुछ भी नहीं कहा जा सकता है. लेकिन इससे बेहतर रेंज की उम्मीद की जा सकती है. जब इसे भारतीय बाजार में उतारा जाएगा, ये देश की पहली इलेक्ट्रिक लाइफस्टाइल एसयूवी होगी. बहुत जल्द ही इसके फीचर्स का खुलासा हो जायेंगा।

15 अगस्त को ऑटोसेक्टर में परचम लहराने आ रही है Mahindra Thar EV, किलर लुक से मचायेंगी गर्दा

यह भी पढ़िए – Redmi का 200MP की शानदार कैमरा क्वालिटी वाला स्मार्टफोन DSLR को करेंगा टाटा बाय बाय, लुक देख आप भी भूल जायेंगे Iphone को

Mahindra Thar EV में मिलेंगे नए फीचर्स

Mahindra Thar EV में फीचर्स तो आपको एक से बढ़कर एक देखने मिलने वाले है. कार में इंफोटेनमेंट सिस्टम से लेकर अपहॉल्‍स्ट्री तक बदली हुई मिलेगी. साथ ही इसके डिजाइन को भी बदला जा सकता है. वहीं आईसी इंजन मॉडल के मुकाबले इसका वेट भी काफी कम हो सकता है. इस गाड़ी की मार्केट में एंट्री होते ही इस गाड़ी की वाह वाही होने लगेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed