बंद कमरे में अकेले Headphone लगाकर ही देखे यह बोल्ड WebSeries, सीन्स है ऐसे ऐसे की देख शर्म आयेंगी आपको

0
बंद कमरे में अकेले Headphone लगाकर ही देखे यह बोल्ड WebSeries

बंद कमरे में अकेले Headphone लगाकर ही देखे यह बोल्ड WebSeries, सीन्स है ऐसे ऐसे की देख शर्म आयेंगी आपको। प्राइम वीडियो पर ऐसे कंटेंट की कमी नहीं जिन्हें परिवार के साथ देखना आपके लिए थोड़ा भारी साबित हो सकता है क्योंकि इन सीरीज में बोल्ड सीन्स की भरमार है. लिहाजा इन्हें देखने से पहले इसके लिए इंतजाम जरूर कर लें।

यह भी पढ़िए – सरकारी दफ्तरों में राज करने आ रही है नए किलर लुक में Mahindra Bolero, सुपर लग्जरी फीचर्स से Innova को करेंगी गायब

रसभरी

खूबसूरत एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इंडस्ट्री की सबसे ग्लैमरस और बोल्ड एक्ट्रेस हैं. रसभरी वेब सीरीज में उनके कई जबरदस्त बोल्ड सीन्स हैं. इस सीरीज में वो एक टीचर के किरदार में हैं जिसके प्यार में उन्हीं का छात्र पड़ जाता है और फिर कहानी और भी मजेदार हो जाती है। बहुत लोगो को यह WebSeries काफी पसंद आयी थी।

यह भी पढ़िए – Iphone के लुक में POCO F5 लाया शानदार कैमरा और तगड़ी बैटरी, इस स्मार्टफोन पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

Four More Shots

ये सीरीज भी अमेजन प्राइम वीडियो की पॉपुलर सीरीज में से एक है जिसमें सयानी गुप्ता, बानी जे, कीर्ति कुल्हारी और मानवी गगरू ने लीड रोल निभाया. इन चारों की दोस्ती पर बनी इस सीरीज में कई बोल्ड एंड हॉट सीन हैं।

Made in Heaven


दिल्ली में होने वाली हाई प्रोफाइल शादियों पर आधारित ये ड्रामा सीरीज काफी सफल रही. इसे खूब पसंद किया गया. वहीं इस सीरीज में भी बोल्डनेस की कोई कमी नहीं है. लिहाजा इसे देखना है तो पहले अकेले होने का इंतजार करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed