सरकारी दफ्तरों में राज करने आ रही है नए किलर लुक में Mahindra Bolero, सुपर लग्जरी फीचर्स से Innova को करेंगी गायब

0
Mahindra Bolero

सरकारी दफ्तरों में राज करने आ रही है नए किलर लुक में Mahindra Bolero, सुपर लग्जरी फीचर्स से Innova को करेंगी गायब। यदि आप एक एसयूवी कार खरीदने का विचार कर रहे हैं तो 2023 महिंद्रा बोलेरो एक अच्छा विकल्प हो सकता है। नई महिंद्रा बोलेरो में बेहतर फीचर्स, बदला हुआ एक्सटीरियर और बेहतर इंटीरियर शामिल हैं। साथ ही इसमें इस एसयूवी को बहुत ही कुशलता पूर्वक डिजाइन किया गया है जो इसे एक आकर्षक विकल्प बनाता है।

यह भी पढ़िए – Iphone के लुक में POCO F5 लाया शानदार कैमरा और तगड़ी बैटरी, इस स्मार्टफोन पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

Mahindra Bolero 2023 में देखने मिलेंगा दमदार इंजन

जैसा की आप जानते ही है की इस समय जो महिंद्रा बोलेरो मार्केट में है उसमे एक दमदार पावर फुल इंजन दिया गया है। उम्मीद है की नई महिंद्रा बोलेरो के इंजन में थोड़ा बदलाव कर के इसे मार्केट में पेश कर सकते है। नई महिंद्रा बोलेरो 2023 मॉडल के इंजन की स्पेसिफिकेशन भी बदल सकती है। नया मॉडल 1.5 लीटर महिंद्रा mHawk इंजन के साथ आएगा, जो 75 बीएचपी का पावर और 210 न्यूटन मीटर की टॉर्क उत्पन्न कर सकता है। यह इंजन एक 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ मिलेगा।

यह भी पढ़िए – Viral News : अनोखा मामला लड़के ने दो सगी बहनों के साथ लिए साथ फेरे, लड़की ने रखी थी यह शर्त, जाने क्या है मामला

Mahindra Bolero 2023 के फीचर्स

मौजूदा महिंद्रा बोलेरो में कुछ खास फीचर्स नहीं है। पर आने वाली नई गाड़ी में आपको बड़े बदलाव देखने मिल सकते है। फॉग लैंप हाउसिंग इस वाहन के आगे स्थित है। हालांकि वाहन की हेडलाइट्स समान रहती हैं, लेकिन इसके इंटीरियर में कुछ अंतर ध्यान देने योग्य है। Mahindra Bolero में इस बार आप कार में नया केबिन भी रिप्लेस कर सकते हैं। इस मॉडल में ABS, EBD, पार्किंग सेंसर जैसे फीचर्स पहले से ज्यादा स्टैंडर्ड होंगे।

Mahindra Bolero 2023 का देखने मिलेंगा नया लुक

Mahindra Bolero 2023 में आपको बिल्कुल ही नया लुक आपको देखने मिल सकता है। नई बोलेरो का फ्रंट लुक को काफी ज्यादा ट्रेंडी बनाया जा सकता है। जिसमें नया ग्रिल, एलईडी हेडलाइट्स और डायमंड-कट अंडर-गार्ड शामिल हैं। साथ ही यह एक नया बंपर भी मिल सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed