अब मात्र 9 हजार रूपये मे ले जाये TVS की नए अवतार वाली बाइक ,शानदार फीचर्स के साथ मिलेगा टनाटन माइलेज

0

अब मात्र 9 हजार रूपये में ले जाये TVS की नए अवतार वाली बाइक ,शानदार फीचर्स के साथ मिलेगा टनाटन माइलेज। देश की प्रशिद्ध कम्पनी टीवीएस ने अपनी नई शानदार बाइक TVS Raider 125 को लॉन्च कर दिया गया है। इस बाइक आपको 10 लीटर की टंकी मिलने वाली है। और इसकी टॉप स्पीड 99 kmph के साथ 56.7 kmpl का बहुत दमदार माइलेज देती है। आइये जानते है इस बाइक के बारे में ,

TVS Raider 125 के शानदार फीचर्स

बता दे कि इस बाइक में आपको कई डिजिटल और एडवांस फीचर्स मिलने वाले है ,जिसमे 5-इंच का फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर ,स्पीडोमीटर ,ट्रिप मीटर ,सर्विस इंडिकेटर ,ब्लूटूथ कनेक्टिविटी ,वाइस असिस्ट ,इनकमिंग कॉल और मैसेज नोटिफिकेशन जैसे कई शानदार फीचर्स दिए गए है। इसके साथ ही एलईडी डीआरएल, सिंगल और स्प्लिट सीट ऑप्शन भी शामिल है।

ये भी पढ़िए –मात्र 15 हजार में घर ले जाये Royal Enfield Bullet 350 धांसू बाइक, जानिए इस शानदार ऑफर के बारे में

TVS Raider 125 का धासु इंजन

इस बाइक के धासु इंजन की जानकारी दे तो इसमें आपको 124.8 सीसी सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन मिलता है। यह इंजन 7,500 आरपीएम पर 11.2 बीएचपी का अधिकतम पावर और 6,000 आरपीएम पर 11.2 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। साथ ही इस इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। और इस बाइक में टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर में एक मोनोशॉक सस्पेंशन मिलता है। जबकि ब्रेकिंग के लिए दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक और सिंगल-चैनल एबीएस दिया गया है।

TVS Raider 125 के फाइनेंस प्लान

यदि आप भी टीवीएस की नई शानदार बाइक को लेना चाहते हो तो ,आप इस बाइक को EMI प्लान से आसानी से ले सकते है। इसमें आपको 9000 रूपये की डाउन पेमेंट करके 36 महीनो की EMI बनवाना होगा। इसमें हर महीने 3,162 रूपये की EMI जमा करनी होगी। और इसमें बैंक का इंटरेस्ट रेट 9.7 का आएगा।

ये भी पढ़िए –Hundai को अपने उंगलियों पर नचाने आ रही है Renault की स्मार्ट लुक वाली कार, देखे कीमत के साथ अमेज़िंग फीचर्स

TVS Raider 125 की कीमत

TVS Raider 125 की कीमत के बारे में बात करे तो इसकी कीमत लगभग 95,219 रूपये से 1.03 लाख रूपये तक एक्स शोरूम में रखी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed