Access125 का कचुम्बर बना देंगी Honda XL750 की नई ये बाइक जिसमे मिलते है जबरदस्त फीचर्स और शानदार राइडिंग मोड्स

0

Access125 का कचुम्बर बना देंगी Honda XL750 की नई ये बाइक जिसमे मिलते है जबरदस्त फीचर्स और शानदार राइडिंग मोड्स युवाओ को काफी ज्यादा पसंद आ रहा Honda XL750 Transalp का नया लुक, झन्नाटेदार फीचर्स और तगड़े इंजन से मार्केट में मचा रही भौकाल। जिसे मार्केट में हर तरफ इसकी मांग बढ़ते जा रही है। कंपनी ने भारत में लांच क़र दिया है Honda XL750 Transalp को ,जो 10.99 लाख रुपये में मिल रही है।

Honda XL750 Transalp के जबरदस्त फीचर्स के बारे में जानिए

Honda XL750 Transalp में 21 इंच का फ्रंट व्हील और 18 इंच का रियर व्हील है. फ्रंट में 43 मिमी शोवा USD सस्पेंशन है. यह मोटरसाइकिल को रोजमर्रा इस्तेमाल से लेकर लॉन्ग राइड्स तक के लिए बेहतरीन बनाता है. मोटरसाइकिल में डुअल-चैनल ABS के साथ, दोनों सिरों पर डिस्क ब्रेक मिलते हैं. इसमें 5-इंच का TFT डैशबोर्ड है, जिसमें स्पीडोमीटर, टैकोमीटर, गियर-पोजिशन इंडिकेटर, फ्यूल गेज और खपत, राइडिंग मोड, इंजन पैरामीटर जैसे जानकारी मिलती है. यह डिस्प्ले राइडर की पसंद के अनुसार कस्टमाइजेबल है. इसका मैनेजमेंट स्क्रीन या बाएं हैंडलबार पर दिए स्विचगियर से किया जा सकता है

.

Honda XL750 Transalp के धासु इंजन के बारे में जानिए

बाइक में 755cc का लिक्विड-कूल्ड पैरालेल-ट्विन इंजन है, जिसमें 270 डिग्री क्रैंकशाफ्ट है. यह इंजन 90bhp और 75Nm जनरेट करता है. इसमें 6-स्पीड गियरबॉक्स है. इंजन एफिशिएंसी बढ़ाने के लिए सिलेंडर Ni-SiC (निकल-सिलिकॉन कार्बाइड) कोटिंग का इस्तेमाल करते हैं, जैसा कि CRF450R और CBR1000RR-R फायरब्लेड के साथ देखा गया है.

Honda XL750 Transalp में मिलेंगे शानदार राइडिंग मोड्स

बाइक में 5 राइडिंग मोड- स्पोर्ट, स्टैंडर्ड, रेन, ग्रेवल और यूजर हैं. इनसे आप यह इंजन पावर, इंजन ब्रेकिंग, एबीएस, असिस्ट स्लिपर क्लच, होंडा सेलेक्टेबल टॉर्क कंट्रोल (HSTC) के अपने पसंदीदा कॉम्बिनेश को सलेक्ट कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed