Apache की बत्ती गुल करने आ गयी है bajaj की ये कंटाप बाइक Pulsar N160, कातिलाना लुक और बेहतरीन फीचर्स से मार्केट में मचाएंगी तांडव

0
Pulsar N160, कातिलाना लुक और बेहतरीन फीचर्स से मार्केट में मचाएंगी तांडव

Bajaj Pulsar N160: Apache की बत्ती गुल करने आ गयी है bajaj की ये कंटाप बाइक Pulsar N160, कातिलाना लुक और बेहतरीन फीचर्स से मार्केट में मचाएंगी तांडव बजाज ऑटो ने OBD2 और E20 फ्यूल-कॉम्प्लीयंट बाइक को पेश करना शुरू कर दिया हैं. इसी क्रम में दिग्गज टू-व्हीलर कंपनी ने इंडियन मार्केट में बजाज पल्सर एन160 का 2023 मॉडल लॉन्च किया है. लेटेस्ट बाइक डीलरशिप के पास आना शुरू हो गई है. दिलचस्प बात ये है कि नई बाइक पल्सर लाइनअप की सबसे सस्ती मोटरसाइकिल है. 2023 पल्सर एन160 मोटरसाइकिल को 1,29,645 रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च किया गया है.

यह भी पड़े-काले टमाटर की खेती है बेहद फायदे का सौदा, किसान कमा रहे लाखो का मुनाफा, जानिए इसकी खेती की पूरी जानकारी

नई पल्सर में सबसे बड़ा बदलाव यही है कि इसे OBD2 कॉम्प्लीयंट इंजन के साथ लॉन्च किया गया है. इसके अलावा नई मोटरसाइकिल E20 फ्यूल को भी सपोर्ट करेगी. बता दें कि 1 अप्रैल से देश में RDE और BS6 फेज 2 एमिशन नियम लागू हुए हैं. नए एमिशन नियमों का पालन करते हुए ऑटो कंपनियां अपनी मौजूदा गाड़ियों को अपग्रेड कर रही हैं.

Apache की बत्ती गुल करने आ गयी है bajaj की ये कंटाप बाइक Pulsar N160, कातिलाना लुक और बेहतरीन फीचर्स से मार्केट में मचाएंगी तांडव

Bajaj Pulsar N160 E20 फ्यूल से चलेगी नई पल्सर

बजाज की नई पल्सर का डॉयग्नोस्टिक सिस्टम रियल टाइम में एमिशन लेवल को ट्रैक करता है. कोई भी दिक्कत होने पर इंडिकेटर के जरिए डैशबोर्ड पर सूचना मिल जाएगी. इसके अलावा मोटरसाइकिल को E20 फ्यूल कॉम्प्लीयंट बनाया गया है. इसका मतबल है कि इस बाइक में पेट्रोल के साथ 20 फीसदी इथेनॉल मिला फ्यूल भी काम करेगा.

यह भी पड़े-ये है सबसे ज्यादा बोल्ड वेब सीरीज, देखने से पहले बंद कर लें दरवाजे की कुंडी इतना रोमांस देख हो जाओंगे हैरान

Bajaj Pulsar N160 का इंजन

बजाज पल्सर के नए मॉडल में 164.82 cc सिंगल सिलेंडर एयर कूल इंजन की पावर मिलेगी. इसे 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ पेश किया गया है. कंपनी ने इसके ट्विन DRLs के साथ सिंगल-पॉड प्रोजेक्टर स्टाइल हेडलाइट को बरकरार रखा है. इसके अलावा बॉडी-कलर्ड हेडलैंप काउल, कलर-मैचिंग फ्रंट फेंडर, इंजन काउल और स्प्लिट-स्टाइल सीट जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं.

यह भी पड़े-Hero Splendor का ललनटॉप मॉडल हुआ लांच, कम कीमत में जबरदस्त फीचर्स और शानदार माइलेज से करेंगी Bajaj Platina की बोलती बंद

Bajaj Pulsar N160 के फीचर्स भी है लाजवाब

पल्सर एन160 के स्टाइल में भी बदलाव नहीं किया गया है. नई बाइक में 17 इंच के अलॉय व्हील मिलेंगे. एन160 में तीन कलर वेरिएंट- ब्रुकलिन ब्लैक, रेसिंग रेड और कैरेबियन ब्लू कलर दिए गए हैं. दूसरे फीचर्स की बात करें तो इसमें सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, यूएसूबी चार्जर, डिस्टेंस-टू-एंपटी मीटर जैसी सुविधाएं मिलेंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed