ऑटोसेक्टर क्वीन Creta नए अवतार में मार्केट में करेंगी एंट्री, ब्रांडेड फीचर्स के साथ मिलेंगा किलर लुक

0
hyundai creta facelift 2024

ऑटोसेक्टर क्वीन Creta नए अवतार में मार्केट में करेंगी एंट्री, ब्रांडेड फीचर्स के साथ मिलेंगा किलर लुक। Hyundai कुछ समय बाद मार्केट में अपनी नई कार Hyundai Creta Facelift को मार्केट में पेश कर सकती है। इस कार में आपको बड़े बदलाव देखने मिलेंगे। इसके साथ ही इस कार में आपको नया दमदार पॉवरफुल इंजन देखने मिलेंगा।

यह भी पढ़िए – स्पोर्टी लुक में Yamaha R15 की गड़बड़ घोटाला कर देंगी नई Bajaj Pulsar, शक्तिशाली इंजन के साथ गजब के फीचर्स

Hyundai Creta Facelift में मिलेंगा दमदार इंजन

Hyundai Creta Facelift में आपको दमदार इंजन देखने मिल सकता है। इस कार में आपको एक 1.5L टर्बो पेट्रोल इंजन मिलेगा, जो 160bhp की पॉवर जेनरेट करता है. यह मैनुअल और DCT गियरबॉक्स दोनों विकल्पों के साथ पेश किया जा सकता है. नया मॉडल मौजूदा 1.5L नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल और 1.5L डीजल इंजनों के साथ भी आएगा, जो 115bhp की पॉवर जेनरेट करते हैं.

Hyundai Creta Facelift में मिलेंगे शानदार फीचर्स

Hyundai Creta Facelift में आपको बहुत से नए शानदार फीचर्स देखने मिल सकते है। इसमें ऑटोमेटिक डोर लॉक, बड़ा इन्फोटेनमेंट सिस्टम, सनरूफ, वेंटीलेटर सीट्स, ड्यूल जोन क्लाइमेट कंट्रोल, 3 स्पोक स्टीयरिंग व्हील, स्टीयरिंग व्हील पर सभी बटन स्विच के द्वारा फीचर्स को कंट्रोल कर सकते हैं।

यह भी पढ़िए – युवाओं के दिलों में अपना कब्ज़ा ज़माने आ रही है नई Yamaha RX100, दमदार इंजन और फीचर्स से Bullet को देंगी कड़ी शिकस्त

Hyundai Creta Facelift में मिलने वाले सेफ्टी फीचर्स

नई क्रेटा में अडवांस ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) भी देखने को मिल सकता है. इसके अलावा ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, कीलेस एंट्री और पुश स्टार्ट-स्टॉप बटन, ड्राइव और ट्रैक्शन मोड जैसे शानदार फीचर्स मिलेंगे. अगर सेफ्टी फीचर्स की बात करें, तो नई हुंडई क्रेटा में 6 एयरबैग्स, EBD, ABS, इलेक्ट्रोनिक स्टैबिलिटी कंट्रोल (ESC) और पार्किंग कैमरा मिलेगा.

Hyundai Creta Facelift की कीमत

Hyundai Creta Facelift की कीमत की तो अभी कंपनी की ओर से कोई भी जानकारी नहीं मिली है। इस कार को जैसे ही मार्केट में पेश किया जाता है इसकी कीमत का खुलासा हो जायेंगा। इस कार की कीमत पहले की कार के मुकाबले 1 लाख महंगी हो सकती है। उम्मीद की जा रही है की इस कार को मार्केट में 2024 में पेश किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed