बबिता जी से भी कई गुना खुबसूरत है बापूजी चम्पक चाचा की पत्नी, बॉलीवुड की कई हसीना भी है फ़ैल

0
champak chacha wife

champak chacha wife

बबिता जी से भी कई गुना खुबसूरत है बापूजी चम्पक चाचा की पत्नी, बॉलीवुड की कई हसीना भी है फ़ैल। तारक मेहता शो का आज हर कोई दीवाना है। इस शो के हर एक किरदार को ऑडियंस से बेइंतहा प्यार मिलता है। कई किरदार इस शो को छोड़कर चले गए है। जिनकी कमी काफी महसुस हो रही है। बापूजी चपक चाचा की पत्नी काफी खूबसूरत है। एक झलक देख आप भी इसके दीवाने हो जायेंगे।

यह भी पढ़िए – धक धक की आवाज के साथ मार्केट में एंट्री करेंगी Yamaha RX100, नए इंजन और चार्मिंग लुक से Bullet की बढ़ायेंगी धड़कने

काफी खूबसूरत है चम्पक चाचा की पत्नी

चम्पक चाचा रियल लाइफ में शादगी भरा जीवन जीते है। इनकी पत्नी काफी स्मार्ट दिखती है। इनकी पत्नी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। बापूजी तारक मेहता का एक ऐसा किरदार है जिसे पर्दे पर काफी ज्यादा देखने के बाद भी लोग उसे पसंद करते है।

यह भी पढ़िए – iPhone को मिट्टी में मिला देंगा Nokia का शानदार स्मार्टफोन, 7000mAh बैटरी के साथ DSLR जैसी कैमरा क्वालिटी

चम्पक चाचा की पत्नी की खूबसूरती के आगे बबिता जी भी है फ़ैल

आप सब ने उन्हें शायद ही कभी देखा होगा। और उस एंट्री से कुछ हो ना हो जेठालाल को चुना जरूर लगता है। और जेठालाल और बापूजी की यही नोक झोंक लोगो को बहुत पसंद आती है। साथ ही साथ सुंदर लाल भी देखने को मिलेंगे। तारक मेहता के फैंस बहुत ही बेसब्री से इस बापूजी देखने के लिए बेताब है। तारक मेहता में जबसे दयाबेन यानी दिशा वकानी ने ब्रेक लिया है तबसे सुंदर लाल भी नही दिख रहे है। लेकिन सूत्रों के अनुसार इसी खबर आ रही है कि एक बार फिर से हमे दयाबेन परदे पर नजर आएंगी। कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की खूबसूरत पेंटिंग बनाई है। हेमाली एक्सरसाइज और योग से काफी प्रेरित है और वो लोगो को भी योग और एक्सरसाइज के लिए प्रेरित करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed