Bajaj की इस 125cc बाइक ने ऑटोसेक्टर में मचाई ग़दर, दमदार माइलेज आगे फिसड्डी निकली Honda Shine भी

0
Bajaj CT 125X

Bajaj की इस 125cc बाइक ने ऑटोसेक्टर में मचाई ग़दर, दमदार माइलेज आगे फिसड्डी निकली Honda Shine भी। बजाज ऑटो ने कुछ समय पहले अपनी नई मोटरसाइकल Bajaj CT 125X लॉन्च कर दिया है, जो कि 125 सीसी सेगमेंट में सबसे सस्ती मोटरसाइकल है। Bajaj CT 125X शानदार लुक के साथ ही अच्छे फीचर्स से लैस कम्यूटर मोटरसाइकल है, जो कि बजाज सीटी सीरीज में सबसे पावरफुल भी है। यह बाइक आपके बजट के हिसाब से काफी शानदार है।

यह भी पढ़िए – Maruti की नन्ही परी Maruti Alto800 जल्द ही नए अवतार में करेंगी एंट्री, दमदार इंजन के आगे Punch भी होंगी क्लीन बोल्ड

Bajaj CT 125X में मिलता है शक्तिशाली इंजन

Bajaj CT 125X को शक्तिशाली इंजन के साथ मार्केट में पेश किया गया है। Bajaj CT125X बाइक में 124.4 सीसी, सिंगल-सिलेंडर, 4-स्ट्रोक इंजन मिलता है जो एयर कूल्ड है। इसमें बजाज की DTS-i टेक्नोलॉजी और SOHC सेटअप मिलता है। यह इंजन 8,000 rpm पर अधिकतम 10.9 PS का पावर और 5,500 rpm पर 11 Nm का पीक टॉर्क आउटपुट देता है। यह 5-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ आता है। शक्तिशली इंजन के साथ इस बाइक का माइलेज भी काफी शानदार है।

Bajaj की इस 125cc बाइक ने ऑटोसेक्टर में मचाई ग़दर, दमदार माइलेज आगे फिसड्डी निकली Honda Shine भी

Bajaj CT 125X का दमदार माइलेज

Bajaj CT 125X का माइलेज 90 kmpl तक देती है। ऐसा कुछ लोग कहते है की यह बाइक पेट्रोल की गंध मात्र से थोड़ा सफर तय कर लेती है। यह बाइक 14 सेकण्ड में ही 80 किमी की रफ़्तार पकड़ लेती है।

यह भी पढ़िए – KIA Seltos की हेकड़ी निकाल देंगी नई Hyundai Creta, दमदार पॉवरफुल इंजन से मचा देंगी खलबली

Bajaj CT 125X का ब्रैकिंग सिस्टम

बाइक के पहले वेरिएंट में कंपनी ने दोनो व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया है तो इसके डिस्क ब्रेक वेरिएंट में फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक को जोड़ा गया है और इसके साथ अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर को जोड़ा गया है।

Bajaj CT 125X के दमदार फीचर्स

Bajaj CT 125X में आपको बहुत से नए फीचर्स देखने मिलते है। इसमें राउंड हेडलैंप, एलईडी डीआरएल, रबर टैंक पैड्स, बड़ा ग्रैब रेल, छोटा वाइजर, मेटल गार्ड, फ्रंट टेलिस्कोपिक सस्पेंशन, ट्विन शॉक अब्जॉर्बर, सिंगल सीट सेटअप, लगेज रैक और साइड क्रैश गार्ड लगे हैं। बजाज की इस बाइक में एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट भी देखने को मिलेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed