Bajaj ने पेश की अपनी सस्ती ABS ब्रैकिंग सिस्टम वाली बाइक, दमदार इंजन के साथ मिलते है लाजवाब फीचर्स

0
bajaj p latina 110 abs

Bajaj ने पेश की अपनी सस्ती ABS ब्रैकिंग सिस्टम वाली बाइक, दमदार इंजन के साथ मिलते है लाजवाब फीचर्स। टू-व्हीलर्स के शौकीनों के लिए बजाज ऑटो ने आज बाजार में अपनी नई Bajaj Platina 110 को लॉन्च किया है. ये देश की सबसे सस्ती एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) से लैस बाइक है . इस बाइक में आपको दमदार इंजन के साथ ही कई शानदार फीचर्स देखने मिलते है।

यह भी पढ़िए – Creta को दिन में तारे दिखाने आ रही हैं Kia Sonet की नई ये दमदार फीचर्स ,धासु लुक और तगड़े इंजन से ऑटोसेक्टर में मचाएगी धूम

Bajaj Platina 110 ABS का दमदार इंजन

Bajaj Platina 110 ABS के दमदार इंजन की बात करे तो इस बाइक में आपको 115.45 सीसी की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त एयर कूल्ड इंजन दिया गया है, जो कि फ्यूल इंजेक्टेड तकनीक से लैस है. ये इंजन 7,000 आरपीएम पर 8.4 बीएचपी की पावर और 5,000 आरपीएम पर 9.81 एनएम का पीक टॉर्क जेनेरट करता है. इस इंजन को 5-स्पीड ट्रांसमिशन गियरबॉक्स से जोड़ा गया है. 

Bajaj ने पेश की अपनी सस्ती ABS ब्रैकिंग सिस्टम वाली बाइक, दमदार इंजन के साथ मिलते है लाजवाब फीचर्स

Bajaj Platina 110 ABS के कंटाप फीचर्स

Bajaj Platina 110 ABS में बहुत से नए शानदार फीचर्स दिए गए है। इस बाइक में आपको बाइक में LED DRL के साथ हैलोजन हेडलैंप यूनिट, 17 इंच के व्हील दिए गए हैं. बाइक में जबरदस्त कैपेसिटी के साथ 11 लीटर की क्षमता वाला फ्यूल टैंक दिया गया है, जो राइडर को लॉन्ग रेंज तक जाने की सुविधा देता है.

यह भी पढ़िए – Samsung Galaxy कम कीमत में तगड़े फीचर्स ,दमदार कैमरा क्वालिटी और पॉवरफुल बैटरी से मार्केट में तहलका मचाने आ रहा है ये स्मार्टफोन

Bajaj Platina 110 ABS की कीमत

Bajaj Platina 110 ABS की कीमत की बात करे तो इस बाइक का टॉप वेरिएंट है जिसकी शुरुआती कीमत 72,224 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है और ये कीमत ऑन रोड होने के बाद 88,058 रुपये हो जाती है। इस बाइक का मुकाबला Honda Shine, Hero Splendor और Hero Glamour से देखने मिलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed