Bajaj Pulsar का भरता बना देंगी Honda की यह नई शानदार बाइक, किलर लुक और दमदार इंजन से मार्केट में कर रही राज

0
hornet 2.0

Bajaj Pulsar का भरता बना देंगी Honda की यह नई शानदार बाइक, किलर लुक और दमदार इंजन से मार्केट में कर रही राज। टू व्हीलर निर्माता कंपनी होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर ने इंडिया के मार्केट में अपनी New Hornet 2.0 को पेश किया है. इस बाइक में आपको दमदार इंजन और फीचर्स भी आपको देखने मिलते है। यह Honda की यह पॉपुलर बाइक है। काफी समय से इस बाइक की बिक्री हो रही है।

यह भी पढ़िए – Sariya Cement के भाव में काफी समय बाद हुआ बड़ा बदलाव, देखिये सरिया सीमेंट के नए भाव

New Hornet 2.0 का दमदार इंजन

New Hornet 2.0 को पावर देने के लिए एक नया 184.4cc सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है. यह इंजन 17bhp पॉवर और 16Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इसमें 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ एक स्लिप और असिस्ट क्लच दिया गया है. होंडा ने नई 2023 हॉर्नेट 2.0 में 40 किमी प्रति लीटर का माइलेज मिलने का दावा किया है.

Bajaj Pulsar का भरता बना देंगी Honda की यह नई शानदार बाइक, किलर लुक और दमदार इंजन से मार्केट में कर रही राज

New Hornet 2.0 में मिलने वाले फीचर्स

New Hornet 2.0 में आपको बहुत से नए फीचर्स आपको देखने मिलते है। यह मोटरसाइकिल असिस्ट और स्लिपर क्लच के साथ आती है. फ्रंट में गोल्डन अपसाइड डाउन (USD) फोर्क्स और रियर में मोनोशॉक दिया गया है. इसमें पूरी तरह से डिजिटल लिक्विड-क्रिस्टल इंस्ट्रूमेंट पैनल है, जो स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, टैकोमीटर, बैटरी वोल्टमीटर, ट्विन ट्रिप मीटर, गियर पोजिशन इंडिकेटर, सर्विस ड्यू इंडिकेटर और घड़ी जैसी जानकारियां बताता है.

यह भी पढ़िए – Hero Glamour की बारात निकाल देंगी Bajaj CT125X, पॉवरफुल इंजन के साथ मिलते है लल्लनटॉप फीचर्स

New Hornet 2.0 की कीमत

New Hornet 2.0 की एक्स-शोरूम कीमत 1.39 लाख रुपये रखी गई है. यह चार कलर शामिल है. मैट एक्सिस ग्रे मेटैलिक, मैट मार्वल ब्लू मेटैलिक, पर्ल इग्नियस ब्लैक और मैट संगरिया रेड मेटैलिक। इस बाइक का मुकाबला TVS Apache और Bajaj Pulsar से होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed