Bajaj Pulsar के लिए रोड़ा बनी स्पोर्टी लुक वाली TVS Apache, पॉवरफुल इंजन के साथ मिलते है स्पेशल राइडिंग मोड़

0
tvs apache rtr 160 4v

Bajaj Pulsar के लिए रोड़ा बनी स्पोर्टी लुक वाली TVS Apache, पॉवरफुल इंजन के साथ मिलते है स्पेशल राइडिंग मोड़। TVS देश में शानदार बाइक डिजाइन और परफोर्मेंश के लिए जानी जाती है भारतीय टू व्हीलर मार्केट में बजाज मोटर्स की बाइक्स को अपने आकर्षक स्पोर्टी लुक और दमदार इंजन के लिए काफी पसंद किया जाता है। लेकिन TVS मोटर्स बजाज की बाइक्स को कड़ी टक्कर दे रही हैं।

यह भी पढ़िए – Payal New Design : शादियों में एक बार ट्राय करे यह खूबसूरत डिजाइन वाली नई पायल, सबकी नजर टिकी होंगी सिर्फ आपको

TVS Apache का स्पोर्टी लुक है काफी शानदार

TVS कंपनी ने Bajaj Motors की बाइक्स से मुकाबला करने के लिए अपनी एक बेहतरीन स्पोर्टी लुक वाली बाइक को बाजार में पेश किया है। जिसका नाम TVS Apache RTR 160 4V है। इस बाइक में कंपनी बहुत ही पॉवरफुल इंजन ऑफर करती है। इसकी बिक्री में भी लगातार इजाफा हो रहा है।

Bajaj Pulsar के लिए रोड़ा बनी स्पोर्टी लुक वाली TVS Apache, पॉवरफुल इंजन के साथ मिलते है स्पेशल राइडिंग मोड़

TVS Apache RTR 160 4V इंजन है काफी शानदार

TVS Apache RTR 160 4V को दमदार इंजन के साथ मार्केट में पेश किया गया है। इस बाइक में कंपनी ने 159.7 cc का एयरकूल्ड इंजन उपलब्ध कराया है। इस 4 वॉल्व वाले सिंगल सिलेंडर इंजन की क्षमता ज्यादा पावर के साथ ही पीक टॉर्क जेनरेट करने की है। कंपनी इसमें 5-स्पीड गियरबॉक्स ऑफर करती है।

TVS Apache RTR 160 4V में मिलते है स्पेशल राइडिंग मोड

इस बाइक की टॉप स्पीड की बात करे तो इस बाइक में 3 RIDING मोड्स क्रमशः अर्बन, स्पोर्ट और रेन मोड कंपनी ने ऑफर किए हैं। मोड्स के हिसाब से इसमें आपको अलग-अलग टॉप स्पीड मिल जाती है। वैसे इसमें कंपनी 103 किलोमीटर प्रति घटें की टॉप स्पीड ऑफर कर देती है। लकिन स्पोर्ट्स मोड में इस बाइक को 114 किलोमीटर प्रति घटें की रफ्तार से ड्राइव किया जा सकता है।

यह भी पढ़िए – Samsung ने पेश किया 10 हजार की कीमत में अपना शानदार स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलती है गजब की कैमरा क्वालिटी

TVS Apache RTR 160 4V में फीचर्स की भी है भरमार

TVS Apache RTR 160 4V इस बाइक में आपको 12 लीटर का फ्यूल टैंक और 17 इंच के व्हील्स देखने को मिल जाते हैं। इसके अलावा कंपनी इसमें सिंगल-पीस सीट, अपस्वैप्ट डुअल-बैरल एग्जॉस्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे कई आधुनिक फीचर्स उपलब्ध कराती है। इसमें फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल भी दिया गया है।

Bajaj Pulsar के लिए रोड़ा बनी स्पोर्टी लुक वाली TVS Apache, पॉवरफुल इंजन के साथ मिलते है स्पेशल राइडिंग मोड़

TVS Apache RTR 160 4V की कीमत

TVS Apache RTR 160 4V बाइक को मार्केट में कंपनी ने 1.23 लाख रुपये से लेकर 1.31 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में उतारा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed