Bajaj Pulsar की चटनी बना देंगी नई Honda की बाइक शानदार फीचर्स के साथ धाकड़ इंजन और जबरदस्त लुक मिलेगा

0

Bajaj Pulsar की चटनी बना देंगी नई Honda की बाइक शानदार फीचर्स के साथ धाकड़ इंजन और जबरदस्त लुक मिलेगा हौंडा की कंपनी ने नई ट्व -वीलर बाइक को मार्केट में लॉन्च कर दिया है ,इस बाइक में आपको 65 kmpl का माइलेज मिलने वाला है। और इस बाइक का कुल वजन 125 किलोग्राम है ,आइये जानते है इस बाइक के बारे में

Honda SP160 में मिलेंगे शानदार फीचर्स

Honda SP160 की बाइक में आपको इंजन कील स्विच ,गियर इंडिकेटर ,फ्यूल वार्निग इंडिकेटर ,लो अलॉय इंडिकेटर ,फ्यूल गॉज ,लो बैटरी इंडिकेटर ,पास लाइट और एलईडी टेल लेम्प जैसे कई शानदार फीचर्स मिलेंगे। इसके अलावा इस बाइक में मोनोशॉक ,हजार्ड स्विच ,इंजन कील स्विच ,गियर पोजीशन इंडिकेटर , एग्रेसिव एलईडी हैडलेम्प ,डीआरएल ,एयरोडायनेमिक ,पेटेल डिस्क ब्रेक और डिस्क ब्रेक एबीएस के साथ मिलने वाले है।

ये भी पढ़िए –Bajaj की ये ताबड़तोड़ फीचर्स वाली बाइक मार्केट में मचा रही है तांडव कम कीमत में देती है 80 kmpl का कंटाप माइलेज जानिए क्या है इसकी कीमत

Honda SP160 में है ,धाकड़ इंजन

Honda SP160 के बाइक के धाकड़ इंजन की बात करे तो इसमें आपको 162.7 सीसी ,सिंगल -सिलेंडर ,एयर -कूल्ड ,फ्यूल इंजेक्टेड इंजन मिल रहे है। जो 13.2 bhp की पॉवर और 14.5 Nm का ट्रार्क जनरेट होता है ,साथ ही इस बाइक में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स भी दिया गया है। और इसमें ब्रेकिंग के लिए हौंडा की बाइक के फ्रंट और पीछे में डिस्क ब्रेक मिलता है।

जानिए Honda SP160 के जबरदस्त लुक के बारे में

Honda SP160 की नई बाइक में की लम्बाई 2085मिमी ,चौड़ाई 730 मिमी ,ऊंचाई 1105 मिमी , व्हीलबेस 1300 मिमी के साथ ग्राउंड क्लियरेंस 177 मिमी , सीट की ऊंचाई 796 मिमी मिलेगा ,इसके कर्ब का वेट 137-138 किलोग्राम है। और इस बाइक में 12 लीटर का फ्यूल टैंक भी दिया गया है। जिससे बाइक को बहुत जबरदस्त लुक मिलता है ,इसके सामने की बॉडी पैनल ,वी -आकार की एलईडी हेडलाइट ,सिंगल ग्रेब रेल ,क्रोम के साथ साइड -स्लंग एग्जास्ट मफलर और थोड़ा चौड़ा टैंक भी देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़िए –इस पेड़ की खेती से किसान हो जायेगे मालामाल,विदेशो में बड़ी इसकी मांग देखिये कोनसा है ये पेड़

Honda SP160 की कीमत

Honda SP160 की नई बाइक में आपको दो वेरियंट मिल रहे है जिसमे आपको सिंगल डिस्क और टविन डिस्क ब्रेक मिलेंगे। जिसमे सिंगल डिस्क की कीमत 1.17 लाख रूपये और टविन डिस्क ब्रेक की कीमत 1.22 लाख रूपये में मिलने वाली है। इस बाइक में मैट डार्क ब्लू मैटेलिक ,पर्ल स्पार्टन रेड ,मैट एक्सिस ग्रे मैटेलिक ,पर्ल इंगनाईट ब्लैक ,मैट मार्वल ब्लू मैटेलिक और पर्ल डिप ग्राउंड जैसे 6-कलर ऑप्शन भी मिलेगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed