Bajaj Pulsar की मरमत कर देंगी नई Honda Shine, दमदार इंजन और फीचर्स के साथ मार्केट में धमाकेदार एंट्री

0
honda shine 125

Bajaj Pulsar की मरमत कर देंगी नई Honda Shine, दमदार इंजन और फीचर्स के साथ मार्केट में धमाकेदार एंट्री। Honda Shine 125 को कंपनी ने नए अपडेटेड इंजन के साथ बाजार में उतारा है. इसके अलावा इस बाइक पर 10 साल तक की वारंटी दी जा रही है. ये बाइक कुल पांच रंगों में पेश की गई है, जो कि अपने प्राइस सेग्मेंट में एडवांस फीचर्स से लैस है.

यह भी पढ़िए – ऐश्वर्या राय की भाभी ने चलाया अपनी खूबसूरती का जादू, लाखों फैंस खूबसूरती देख हुए लट्टू

Honda Shine 125 के ने नए अवतार में मारी एंट्री

इन दिनों Honda मार्केट में छायी हुई है। यह कंपनी मार्केट में अपनी बहुत सी बाइक मार्केट में पेश कर रही है। Honda Motorcycle & Scooter India ने भारत में Honda Shine125 का अपडेटेड मॉडल लॉन्च कर दिया है। जिसकी कीमत 79,800 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) से शुरू होती है. सरकार द्वारा दोपहिया वाहनों के लिए OBD2-अनुरूप इंजन को अनिवार्य रूप से इस्तेमाल के चलते इसमें इतना बड़ा अपडेट गया है।

Honda Shine 125 में मिलते है दो वेरिएंट

Honda का मार्केट में अपना लग ही बोलबाला है। नई Honda Shine 125 की तो इसको कंपनी ने कुल दो वेरिएंट्स में पेश किया है. इसके साथ में 10 साल का वारंटी पैकेज (3 साल स्टैंडर्ड + 7 साल वैकल्पिक एक्स्टेंडेड वारंटी) दे रही है. ये किफायती कम्यूटर मोटरसाइकिल कुल पांच कलर ऑप्शन में उपलब्ध है, जिसमें ब्लैक, जिनी ग्रे मेटैलिक, मैट एक्सिस ग्रे, रिबेल रेड मेटैलिक और डिसेंट ब्लू मेटैलिक शामिल हैं. 

यह भी पढ़िए – Sarkar Yojana : सरकार ने किसानों के लिए लायी गजब की योजना, दो गाय खरीदने पर सरकार दे रही है 80 हजार रूपये

Honda Shine 125 का शक्तिशाली इंजन

इस बाइक में आपको दमदार इंजन देखने मिलता है। Honda Shine 125 के इंजन की बात करे तो इसमें नए रियल ड्राइविंग इमिशन के मुताबिक 125cc की क्षमता वाला PGM-Fi इंजन इस्तेमाल किया है। यह इंजन 10.3 hp की पीक पावर और 11 Nm का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करता है, जिसे पांच-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. इस बाइक का आपको 65kmpl का दमदार माइलेज देखने मिलता है।

Bajaj Pulsar की मरमत कर देंगी नई Honda Shine, दमदार इंजन और फीचर्स के साथ मार्केट में धमाकेदार एंट्री

Honda Shine 125 में मिलते है धांसू फीचर्स

Honda Shine 125 के खास फीचर्स की बात करे तो इसमें साइलेंट स्टार्ट के लिए होंडा एसीजी मोटर दिया गया है, जो कि बिना तेज आवाज के बाइक के इंजन को साइलेंट तरीके से स्टार्ट करता है. इसके अलावा इस बाइक में हैलोजन हेडलैंप, स्टार्ट/स्टॉप इंजन स्विच और फ्यूल गेज के साथ एनालॉग स्पीडोमीटर मिलता है. कंपनी ने इस बाइक को अब ट्यूबलेस टायर के साथ 18 इंच के अलॉय व्हील्स से लैस किया है. 

Honda Shine 125 का शानदार ब्रैकिंग सिस्टम

Honda Shine 125 के फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पीछे की तरफ फाइव-स्टेप एडजस्टेबल हाइड्रोलिक-टाइप रियर शॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन दिया गया हैं. बाइक में अब इक्वलाइज़र के साथ कॉम्बी-ब्रेकिंग सिस्टम मिलता है. ब्रेकिंग ड्यूटी के लिए आगे की तरफ 130 मिमी ड्रम / 240 मिमी डिस्क ब्रेक और पीछे की तरफ 130 मिमी ड्रम ब्रेक्स दिए गए हैं.

Honda Shine 125 के वैरिएंट्स की कीमत के बारे में

वेरिएंट्स कीमत (एक्स-शोरूम, दिल्ली) 
Shine 125 ड्रम79,800 रुपये
Shine 125 डिस्क83,800 रुपये

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed