Bajaj Pulsar को गुलाम बना लेंगा Yamaha FZ का किलर लुक, दमदार इंजन से मार्केट में कर रही है एक तरफ़ा राज

0
yamaha fz

Bajaj Pulsar को गुलाम बना लेंगा Yamaha FZ का किलर लुक, दमदार इंजन से मार्केट में कर रही है एक तरफ़ा राज। वाहन निर्माता कंपनी Yamaha ने मार्केट में अपनी नई बाइक Yamaha FZ को नए अवतार में मार्केट में पेश कर दिया है। इस बाइक के लुक में बदलाव किया गया है। इस बाइक में आपको दमदार इंजन के साथ आपको बहुत से नए फीचर्स भी आपको देखने मिलते है। यह बाइक युवाओं की काफी पसंद आ रही है।

यह भी पढ़िए – Mahindra Scorpio की बत्तीसी गायब कर देंगी Toyota की नई 7 सीटर कार, दमदार इंजन से मार्केट में मचायेंगी बवाल

Yamaha FZ 2023 का दमदार इंजन

Yamaha FZ को मार्केट में दमदार इंजन के साथ मार्केट में पेश किया गया है। इसमें एक 2V हेड वाला 149cc एयर-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर इंजन मिलता है, जो 7,250 RPM पर 12.2 bhp की पावर और 5,500 RPM पर 13.3 Nm का टॉर्क प्रोड्यूस करता है. इसमें 5-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है। दमदार इंजन के साथ इस बाइक में आपकों बेहतरीन फीचर्स भी आपको देखने मिलते है।

Bajaj Pulsar को गुलाम बना लेंगा Yamaha FZ का किलर लुक, दमदार इंजन से मार्केट में कर रही है एक तरफ़ा राज

Yamaha FZ 2023 के शानदार फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो इन दोनों बाइक्स में डायमंड फ्रेम, ट्यूबलेस टायर्स, ABS ब्रेक फ्रंट, डिस्क ब्रेक रियर, LED हेडलैंप, 12.8 लीटर फ्यूल टैंक, डिजिटल फ्यूल गेज, डिजिटल क्लॉक, डिजिटल स्पीडोमीटर, टेलिस्कोपिक फ्रंट होगा। रियर में फोर्क सस्पेंशन और स्विंगआर्म सस्पेंशन जैसे फीचर्स दिए गए थे।

यह भी पढ़िए – जमींन के साथ हवा में खचाखच फोटू खींचने आ रहा है Vivo का शानदार स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क्वालिटी से जीत लड़कियों को कर देंगा मदहोश

Yamaha FZ 2023 की कीमत

Yamaha FZ 2023 की कीमत की बात करे तो इस बाइक की भोपाल के एक्स शोरूम कीमत 1.32 के आस पास है। इस बाइक की मार्केट में अच्छी खासी बिक्री हो रही है। इस बाइक का लुक काफी शानदार है। इसका मुकाबला बजाज पल्सर N250, Suzuki Gixxer 250, टीवीएस अपाचे आरटीरआर 200 4वी, होंडा हॉर्नेट 2.0 और केटीएम 200 ड्यूक से होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed