Brezza से डटकर मुकाबला करने आ गई है नई Tata Nexon, नए अपडेटेड इंजन के साथ मिलते है शानदार फीचर्स

0
tata nexon

Brezza से डटकर मुकाबला करने आ गई है नई Tata Nexon, नए अपडेटेड इंजन के साथ मिलते है शानदार फीचर्स। टाटा मोटर्स ने मार्केट में अपनी नई अपडेटेड कार Tata Nexon Facelift को मार्केट में पेश कर दिया है। इस कार को नए अवतार में मार्केट में पेश किया गया है। इस कार में आपको पॉवरफुल इंजन के साथ दमदार फीचर्स भी देखने मिलते है। यह कार काफी लोगों की पसंदीदा कार है।

यह भी पढ़िए – TVS Apache की बारात निकालने आ रही है नई Bajaj Pulsar, दमदार इंजन के साथ मिलेंगे बिल्कुल झन्नाट फीचर्स

Tata Nexon Facelift New Updated Engine

Tata Nexon Facelift के इंजन की बात करे तो इस कार में आपको 2 इंजन ऑप्शन देखने मिलते है। इसमें आपको 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन मौजूद है, जो 118bhp की पावर और 170Nm का पीक जेनरेट करता है. वहीं इसमें मौजूद गियरबॉक्स की बात करें, तो इसे 5 स्पीड मैनुअल, स्पीड मैनुअल, AMT और 7 स्पीड DCT ऑप्शन के साथ पेश किया गया है. 
इसके अलावा, इसे 1.5 लीटर डीजल इंजन, जो इसे 113bhp की पावर और 260Nm का पीक टॉर्क देने में सक्षम है को स्पीड मैनुअल यूनिट और AMT ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकता है.

Tata Nexon Facelift Features

Tata Nexon Facelift में आपको बहुत से नए शानदार फीचर्स देखने मिलते है। इस कार में 10.25 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, इलेक्ट्रिक सनरूफ, नया एपी पैनल, एप्पल कार प्ले के साथ एंड्राइड ऑटो कनेक्टिविटी फीचर शामिल है. इसके अलावा इस एसयूवी में टू-स्पोक स्टीयरिंग व्हील, नया गियर लिवर, अलग अलग ड्राइविंग मोड्स के लिए रोटरी डायल के साथ साथ सेल्फ डिमिंग IRVM भी मौजूद है.

यह भी पढ़िए – iPhone का धिंगाना मचाने आ गया है Oppo का शानदार स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क्वालिटी से खेबड़ियो को भी बनायेंगा दीवाना

Tata Nexon Facelift safety features

Tata Nexon Facelift सेफ्टी के मामले में काफी शानदार है। इस कार में आपको बहुत से सेफ्टी फीचर्स देखने मिलते है। जिसमें 360-डिग्री कैमरा, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, वायरलेस चार्जर, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स, एयर प्यूरिफायर इत्यादि मिलते हैं. सेफ्टी के लिहाज से बतौर स्टैंडर्ड इसमें 6 एयरबैग, ईएससी, सभी सीटों के लिए तीन-पॉइंट सीट बेल्ट, आईएसओफिक्स के साथ-साथ इमरजेंसी और ब्रेकडाउन कॉल असिस्टेंट की सुविधा दी गई है.

Tata Nexon Facelift Price

Tata Nexon Facelift को चार अलग-अलग ट्रिम में पेश किया गया है। इसमें क्रिएटिव, फियरलेस, प्योर और स्मार्ट शामिल हैं। इन ट्रिम्स को 11 वैरिएंट में डिवाइड किया गया है। टाटा नेक्सॉन फेसलिफ्ट को 8.10 लाख रुपए की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed