Creta का पोपट बनाने आ रही है Mahindra XUV200, दनादन फीचर्स से भरी होंगी यह झकास कार

0
mahindra xuv200

Creta का पोपट बनाने आ रही है Mahindra XUV200, दनादन फीचर्स से भरी होंगी यह झकास कार। भारतीय बाजार में बहुत सी नई गाड़िया मार्केट में आ रही है। बहुत जल्द ही आपको मार्केट में आपको Mahindra 200 की एंट्री हो सकती है। इस कार को दमदार इंजन और स्मार्ट फीचर्स के साथ मार्केट में पेश किया जायेंगा।

यह भी पढ़िए – 27kmpl दमदार माइलेज के साथ Bolero को दिन में तारे दिखा देंगी Maruti की सस्ती कार, एक से बढ़कर एक कलर ऑप्शन से मार्केट की बढ़ाई रौनक

Mahindra XUV200 में मिलेंगा दमदार इंजन

कई मीडिया रिपोर्ट में ये दावा किया जा रहा है की 1500cc के साथ ये कार एक छोटे पैकेट में बड़ा धमाका हो सकती है, वहीं दूसरी तरफ जब मारूती को इसकी भनक लगी है तब मारूती ने भी अपने नए WagonR 2023 पर काम करना शुरू कर दिया है।

Mahindra XUV200 में मिलेंगे शानदार फीचर्स

कई रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है की Mahindra अब भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अपने गाड़ीयों के वजह से काफी सुर्खियों में है। ऐसे में कंपनी चाहती है की इस मौका का फायदा उठाते हुए XUV200 को जल्द से जल्द लॉन्च कर दें ताकि सेल्स में बढ़ोतरी हो जाए। इतना ही नहीं कई नए फिचर्स भी आपको देखने को मिल सकते है, जैसे की Voice Command, Start stop button, 360 camera आदि। इस कार की एंट्री से बहुत सी गाड़ियों की बिक्री पर इसका असर देखने मिलेंगा।

यह भी पढ़िए – द ग्रेट खली की पत्नी लगती है हुस्न की मलिका, खूबसूरती से मोह लेती है फैंस का दिल

Mahindra XUV200 के सेफ्टी फीचर्स

Mahindra XUV200 के सेफ्टी फीचर्स की बात करे तो इसमें कई उन्नत सुरक्षा सुविधाओं से लैस है। Mahindra XUV200 एसयूवी में डुअल एयरबैग, ईबीडी के साथ ABS , हिल स्टार्ट असिस्ट और एक रिवर्स पार्किंग कैमरा जैसे एडवांस सेफ्टी फीचर्स दिए जायेंगे।

Creta का पोपट बनाने आ रही है Mahindra XUV200, दनादन फीचर्स से भरी होंगी यह झकास कार

Mahindra XUV200 की संभावित कीमत

Mahindra XUV200 की कीमत की बात करे तो इस कार की कीमत की जानकारी अभी नहीं मिली है। इस कार की अनुमानित कीमत 8 लाख के आस पास हो सकती है। इस कार को 2024 तक मार्केट में पेश किया जा सकता है। इस कार का आपको नया रूप देखने मिल सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed