Creta की पुंगी बजाने आ रही है नई MG Astor, दमदार फीचर्स और शक्तिशाली इंजन से मार्केट में करेगी एक तरफ़ा राज

0
MG Astor 2023

Creta की पुंगी बजाने आ रही है नई MG Astor, दमदार फीचर्स और शक्तिशाली इंजन से मार्केट में करेगी एक तरफ़ा राज। MG मोटर ने अपनी अपडेटेड एसयूवी के Aster के 2023 अवतार का टीज़र अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जारी कर दिया है. हाल ही में इसके नए कलर का खुलासा करने के बाद, अब कंपनी ने अब इस कार की साइड प्रोफाइल की झलक दिखाई है.

यह भी पढ़िए – Oneplus को मार्केट से भगाने आया Samsung का यह नया स्मार्टफोन, कैमरा क़्वालिटी देख टूट पड़े लोग

MG Astor में मिलेंगे नए फीचर्स

इस नई कार में कई बड़े बदलाव किये जायेंगे। MG Astor 2023 में मौजूदा 10-इंच टचस्क्रीन की जगह हेक्टर फेसलिफ्ट की तरह नया 14-इंच वर्टिकल इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलने की उम्मीद है। उम्मीद की जा रही है कि नई एस्टर में अपडेटेड 7-इंच का ऑल-डिजिटल ड्राइवर कंसोल और एक ऑपरेटिंग सिस्टम होगा। एमजी ने 2023 हेक्टर में वॉयस कमांड के साथ 8-कलर एम्बिएंट लाइटिंग पेश की है, जिसे आगामी एस्टर में भी प्रदर्शित किया जा सकता है। यह बहुत ही खास कार हो सकती है।

यह भी पढ़िए – बार्बी डॉल जैसी खुबसूरत है सौरभ गांगुली की बेटी सना, अपनी सुंदरता और दिलकश अदाओ से सारा तेंदुलकर को भी देती मात

MG Astor में मिलेंगा शक्तिशाली इंजन

इंजन की बात करे तो इसके इंजन में बदलाव देखने मिल सकता है। Astor का वर्तमान मॉडल 1.5-लीटर पेट्रोल और 1.3-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन विकल्पों द्वारा संचालित है। इसका 1.5-लीटर पेट्रोल पॉवरट्रेन 106.5 hp की शक्ति और 144 Nm का पीक टॉर्क बनाता है, वहीं ये 5-स्पीड मैनुअल या CVT यूनिट के साथ आता है। इसका अधिक शक्तिशाली टर्बो-पेट्रोल विकल्प 136 hp और 220 Nm का टार्क उत्पन्न करता है और ये 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर के साथ आता है।

MG Astor की मार्केट में एंट्री

बहुत जल्द ही MG Astor अपडेटेड फीचर्स के साथ मार्केट में एंट्री होने वाली है। इसमें आपको बहुत से बदलाव देखने मिलने वाले है। इसका मुकाबला Hyundai Creta, Kia Seltos जैसी गाड़ियों से होने वाला है। यह कार आपके लिए बहुत ही खास हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed