DSLR की कैमरा क्वालिटी की हालत पस्त करने आ रहा है Samsung का नया स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ ही किलर लुक भी

0
Samsung Galaxy S23 FE

DSLR की कैमरा क्वालिटी की हालत पस्त करने आ रहा है Samsung का नया स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ ही किलर लुक भी। Samsung भी मार्केट पर राज करने की कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। Samsung भी जल्द ही मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन पेश करने वाला है। जिसका नाम Samsung Galaxy S23 FE है। इस स्मार्टफोन को जल्द ही मार्केट में शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ पेश किया जायेंगा।

यह भी पढ़िए – Toyota Rumion के टॉपरे बिकवा देंगी नई Hyundai Alcazar, झन्नाट इंजन के साथ मिलेंगे लाजवाब फीचर्स

Samsung Galaxy S23 FE का दमदार प्रोसेसर

यह फोन 120 Hz रिफ्रेश रेट 6.10-इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ अनुमानित है। इस स्मार्टफोन में आपको स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट प्रोसेसर मिल सकता है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 पर काम करेंगा।

DSLR की कैमरा क्वालिटी की हालत पस्त करने आ रहा है Samsung का नया स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ ही किलर लुक भी

Samsung Galaxy S23 FE की शानदार कैमरा क्वालिटी

Samsung Galaxy S23 FE में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने मिलने वाला है। इसका पहला सेंसर 50 मेगापिक्सल का है, दूसरा 8 मेगापिक्सल का और तीसरा 12 मेगापिक्सल कैमरा होगा। साथ इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो काल के लिए 10 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने मिल सकता है।

यह भी पढ़िए – TVS Apache को तड़ीपार कर देंगी नई Yamaha FZ, दमदार इंजन के साथ मिलते है काफी शानदार फीचर्स

Samsung Galaxy S23 FE की बैटरी

Samsung Galaxy S23 FE की बैटरी की बात करे तो इसमें 4500mAh की बैटरी दी जा सकती है. इसके साथ ही 25W का वायर्ड चार्जिंग और वायरलेस चार्जिंग देखने मिल सकता है। इस स्मार्टफोन को 8GB रेम और 256GB स्टोरेज के साथ मार्केट में लाया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed