Ertiga को टक्कर देने के लिए आ गयी है खतरनाक लुक में KIA Carens, लग्जरी फीचर्स से मार्केट में मचाएंगी तांडव

0
kia carens

Ertiga को टक्कर देने के लिए आ गयी है खतरनाक लुक में KIA Carens, लग्जरी फीचर्स से मार्केट में मचाएंगी तांडव। वाहन निर्माता कंपनी किआ मोटर्स ने अपनी एमपीवी कार कैरेंस के लाइनअप में एक नए लग्जरी (O) वेरिएंट के साथ विस्तार किया है. जिसे इसके दो सबसे टॉप वेरिएंट्स लग्जरी और लग्जरी + के बीच में प्लेस किया गया है. इस कार की एक्स शोरूम कीमत 17 लाख रुपये रखी गई है.

यह भी पढ़िए – ऑटोसेक्टर में चार चाँद लगाने नए अवतार में आ रही है Maruti Alto, दमदार माइलेज से Hyundai i20 को देंगी मात

New KIA Carens के नए फीचर्स

इस गाड़ी में दूसरी गाड़ियों के अपेक्षा ज्यादा फीचर्स दिए गए है। किआ कैरेंस लक्ज़री (ओ) वेरिएंट में वायरलेस ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी के साथ 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 4.2-इंच कलर एमआईडी, ओटीए अपडेट के साथ किआ कनेक्ट यूआई, लेदर रैप्ड स्टीयरिंग व्हील, एयर प्यूरीफायर, दूसरी रो के लिए सीटबैक टेबल, टेलेस्कॉपिक स्टीयरिंग व्हील, अंडर सीट ट्रे, फुल लेदरेट सीट्स, क्रूज कंट्रोल, रियर व्यू कैमरा, 6-स्पीकर साउंड सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, कीलेस एंट्री एंड गो, एलईडी हैडलैंप्स और फॉग लैंप्स, एलईडी डीआरएल तथा एलईडी टेललैंप्स मिलते हैं.

यह भी पढ़िए – गेहूँ के भाव पहुँचे 8 हजार प्रति क्विंटल के पार तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड, देखिये गेहूँ के भाव

Ertiga को टक्कर देने के लिए आ गयी है खतरनाक लुक में KIA Carens, लग्जरी फीचर्स से मार्केट में मचाएंगी तांडव

New KIA Carens का पॉवरफुल इंजन

जैसा की आपको बता दे की New KIA Carens के नए वेरिएंट में एक दमदार इंजन कंपनी ने दिया गया है। कैरेंस में जो इंजन कंपनी की ओर से दिया जाता है, वही इंजन इस वैरिएंट में भी दिया गया है। इसमें 1.5 लीटर का टी-जीडीआई 7डीसीटी पेट्रोल इंजन और 1.5 लीटर का सीआरडीआई वीजीटी 6एटी डीजल इंजन का विकल्प मिलता है। इन दोनों ही इंजन के साथ आइडल स्टॉर्ट/स्टॉप फीचर को भी दिया गया है। खास बात यह है कि इसे सिर्फ सात सीटों के विकल्प के साथ पेश किया गया है।

Ertiga को टक्कर देने के लिए आ गयी है खतरनाक लुक में KIA Carens, लग्जरी फीचर्स से मार्केट में मचाएंगी तांडव

New KIA Carens की कीमत

नई किया कैरेंस की कीमत के बारे में बात करें तो कंपनी ने इसे 10.44 लाख रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया है और ये कीमत वेरिएंट के हिसाब से टॉप वेरिएंट में जाने पर 17.49 लाख रुपये हो जाती है। यहां बताई गई कीमत एक्स शोरूम, दिल्ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed