Grand Vitara की खबर लेने आ रही है नई Hyundai Creta, स्टेंडर्ड फीचर्स से मार्केट में रुतबा रखेंगी बरकरार

0
hyundai creta facelift

Grand Vitara की खबर लेने आ रही है नई Hyundai Creta, स्टेंडर्ड फीचर्स से मार्केट में रुतबा रखेंगी बरकरार। नई Hyundai Creta का लोग काफी समय से इंतजार कर रहे है। इस कार को नए लुक में बड़े बदलाव के साथ पेश किया जायेंगा। इस बाइक को दमदार इंजन और गजब के फीचर्स के साथ मार्केट में पेश किया जायेंगा। इस कार को हाल ही में टेस्टिंग के दौरान देखा गया।

यह भी पढ़िए – 200MP की शानदार कैमरा क्वालिटी से Realme के उड़ते पंख काटने आ रहा है Honor का स्मार्टफोन, दमदार बैटरी से मार्केट में करेंगा राज

Hyundai Creta Facelift का दमदार इंजन

नई Hyundai Creta Facelift में आपको वरना वाला 1.5L टर्बो पेट्रोल इंजन दिया जाएगा, जो 160bhp देता है. मौजूदा 1.5L नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल और 1.5L डीजल इंजन को भी बरकरार रखा जाएगा. नई Hyundai Creta Facelift में कई मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के विकल्प उपलब्ध होंगे. इस कार में आपको दमदार इंजन के साथ ही शानदार फीचर्स भी आपको देखने मिलने वाले है।

Grand Vitara की खबर लेने आ रही है नई Hyundai Creta, स्टेंडर्ड फीचर्स से मार्केट में रुतबा रखेंगी बरकरार

Hyundai Creta Facelift के नए अपडेटेड फीचर्स

नई Hyundai Creta Facelift में आपको बहुत से नए अपडेटेड फीचर्स देखने मिलेंगे. इस कार में बेहतर कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ एक बड़ा इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक नया डैशबोर्ड लेआउट और एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर शामिल है. इसके अलावा ऑटोनॉमस इमरजेंसी ब्रेकिंग, ब्लाइंड-स्पॉट मॉनिटरिंग और लेन-कीपिंग असिस्ट जैसे एडवांस सेफ्टी फीचर्स के साथ स्टैंडर्ड तौर पर 6 एयरबैग देखने को मिलेंगे.

यह भी पढ़िए – महानायक अमिताभ बच्चन की भतीजी लगती है खूबसूरती की बला, खूबसूरती और हॉटनेस के आगे ऐश्वर्या भी है फ़ैल

Hyundai Creta Facelift की कीमत

Hyundai Creta Facelift की कीमत की बात करे तो इस कार की कीमत मौजूदा कार से थोड़ी ज्यादा होने वाली है। इस कार की मार्केट में एंट्री भी बहुत जल्द होने वाली है। उम्मीद की जा रही है की इस कार की 2024 तक मार्केट में एंर्टी हो सकती है। इस कार का मुकाबला Maruti Grand Vitara और KIA Seltos जैसी गाड़ियों से होने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed