Hero की नई बाइकअमेजिंग लुक,धाकड़ इंजन और जबरदस्त फीचर्स से ऑक्टोसेक्टर में भौकाल मचा रही है

0

Hero की नई अमेजिंग लुक,धाकड़ इंजन और जबरदस्त फीचर्स से ऑक्टोसेक्टर में भौकाल मचा रही है,हीरो ने बढ़ती हुई डिमांड को देख कर हीरो की कंपनी ने अपनी नई राइडर बाइक Hero hunk को मार्केट में लॉन्च किया गया है, साथ ही इस बाइक में 13लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है,इस वजह से बाइक का लुक बेहतर देखने को मिलेगा। इस बाइक के माइलेज और रफ़्तार भी जबरदस्त है। आइये जानते है इस बाइक के बारे में,

Hero hunk में है,अमेजिंग लुक

Hero hunk बाइक के अमेजिंग लुक के बारे में बात करे तो इस बाइक में 13 लीटर का फ्यूल टैंक मिलने वाला है,जिसका बहुत ही यूनिक लुक देखेगा। साथ ही इस बाइक में आपको 4 वेरियंट मिलेंगे जिसमे बोल्ड ब्राउन ,इबोनी ग्रे ,फ़ोर्स सिल्वर,और स्पोट्स रेड जैसे धासु कलर कॉम्बिनेशन दिए गए है।

ये भी पढ़िए –Rajasthan CM : राजस्थान को मिला नया सीएम, ख़त्म हुआ इन्तजार, अब यह संभालेंगे राजस्थान की कमान

Hero hunk के खास इंजन के बारे में जानिए

Hero hunk की नई स्पोटी बाइक में आपको 149cc का BS6 इंजन मिलने वाला है ,यह इंजन 8500RPM और15BHP का पावर जनरेट करता है। इस बाइक में 12 लीटर की फ्यूल टंकी और 5 स्पीड गियर बॉक्स दिए गया हैं।इस बाइक के माइलेज की बात करे तो इसमें आपको 60 से 65 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलेंगे।

Hero hunk में मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

Hero hunk की बाइक में नया एयर फ़िल्टर ,इंजन कील स्विच ,फ्यूल गाज ,पास लाइट साइड स्टेंड इंडिकेटर के साथ डिजिटल एनालॉग कॉम्बो मीटर कंसोल जैसे जबरदस्त फीचर्स मिलने वाले है। और इसके न्यू बाइक में डिजिटल स्पीड मीटर ,नेविगेशन ,राइडिंग मोड,मोबाइल केनेक्टिविटी ,युएसबी चार्जिंग पांइट भी मिलेंगे।

ये भी पढ़िए –Sumsang की दुनिया उजाड़ने आ गया है Honor का स्मार्टफोन जिसमे तबड़ातोल बैटरी के साथ शानदार फीचर्स मिलेंगे और जानिए कीमत

Hero Hunk की कीमत

Hero hunk की बाइक की कीमत 70,000 से 73,000 तक रखी गई है,इस बाइक को ऑटोसेक्टर में लॉन्च कर दी गई है। ये बाइक का मार्केट में pulsar,apache और ktm जैसी बाइक्स से टक्कर देखने को मिलेंगी। साथ ही इस बाइक में 35-40 KMPL तक का माइलेज दे सकता है। जो एक लीटर पेट्रोल में लगभग 53 किलोमीटर तक का माइलेज देती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed