Hero और Honda की नैया डुबोने मार्केट में आई Bajaj Platina, धुआंधार फीचर्स के आगे Splender भी है फ़ैल

0
BAJAJ PLATINA 110 abs

Hero और Honda की नैया डुबोने मार्केट में आई Bajaj Platina, धुआंधार फीचर्स के आगे Splender भी है फ़ैल। भारत के टू व्हीलर बाजार में Bajaj Motors की बाइक्स की काफी लोकप्रियता है। Bajaj Company की बाइक्स को अपने आकर्षक स्पोर्टी लुक और माइलेज के लिए काफी पसंद किया जाता है। आज Bajaj Platina में आपको ऐसे फीचर्स देखने मिलते है जो शायद ही किसी सस्ती बाइक में हो।

यह भी पढ़िए – Viral Video : खूबसूरत भाभी के डांस ने मचाया धमाल, डांस और अदाओं को देख आप भी भूल जायेंगे सपना चौधरी को

Bajaj Platina 110 ABS का ब्रैकिंग सिस्टम

ब्रैकिंग सिस्टम की बात करे तो Bajaj Platina 110 ABS बाइक में कंपनी सिंगल चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ ही है चौड़े रबर के फुटपैड, क्विल्ट-स्टिच्ड सीट, टैंक पैड और रियर सस्पेंशन जैसे फीचर ऑफर कर रही है। इसमें आपको 11 लीटर का स्लोपिंग फ्यूल टैंक भी मिल जाता है। जिससे बरे ही आराम से लांग ड्राइव का मजा लिया जा सकता है।

Hero और Honda की नैया डुबोने मार्केट में आई Bajaj Platina, धुआंधार फीचर्स के आगे Splender भी है फ़ैल

Bajaj Platina 110 ABS में मिलते है दमदार फीचर्स

Bajaj Platina 110 ABS में फीचर्स की कोई कमी नहीं है। Bajaj Platina 110 ABS बाइक में डे टाइम रनिंग लाइट्स, डिजिटल स्पीडोमीटर, हैलोजन हेडलैंप, बल्ब टेललाइट और काले रंग के मिक्स्ड मेटल का पहिया लगाया है। बजाज Platina 110 ABS में रियर पर डुअल-स्प्रिंग शॉक अब्जोबर्स के अलावा टेलीस्कोपिक फ्रंट फॉर्क्स दिए गए हैं। Bajaj Platina 110 एबीएस बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कल्सटर, एंटी ब्रैकिंग सिस्टम के साथ फ्रंट में डिस्क और रियर पर ड्रम ब्रैक में स्टैण्डर्ड फीचर्स दिए गए है। दमदार फीचर्स के साथ इस बाइक में आपको तगड़ा माइलेज भी मिलता है।

Bajaj Platina 110 ABS का माइलेज

Bajaj Platina 110 ABS को 115.45 CC का 4-स्ट्रोक सिंगल-सिलेंडर इंजन देखने को मिलेगा। यह इंजन 8.4hp की अधिकतम पावर के साथ ही 9.81 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। Bajaj Platina 110 ABS बाइक में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स का सपोर्ट देखने को मिलता है। Bajaj Platina 110 ABS में 110 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड भी ऑफर करती है। वहीं इसके माइलेज की बात करें तो कंपनी का दावा है कि इस बाइक को एक लीटर पेट्रोल में 96.9 किलोमीटर की रेंज तक चलाया जा सकता है।

Hero और Honda की नैया डुबोने मार्केट में आई Bajaj Platina, धुआंधार फीचर्स के आगे Splender भी है फ़ैल

यह भी पढ़िए – नए प्रीमियम लुक से Creta को कैद कर लेंगी Maruti Swift, बेहतरीन फीचर्स और इंजन से मार्केट में करेंगी ताबड़तोड़ एंट्री

Bajaj Platina 110 ABS की कीमत

Bajaj Platina 110 ABS में एबोनी ब्लैक, ग्लॉस प्यूटर ग्रे, कॉकटेल वाइन रेड और सैफायर ब्लू जैसे 4 रंगों के साथ देखने को मिलेंगी। Bajaj Platina 110 एबीएस बाइक की भारतीय बाजार में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 72,224 रुपये रखी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed