Innova Hycross अपने नए एडिशन,तगड़े फीचर्स और दमदार इंजन से मार्केट में मचा देंगी तांडव

0

Innova Hycross अपने नए एडिशन,तगड़े फीचर्स और दमदार इंजन से मार्केट में मचा देंगी तांडव Toyota ने भारतीय मार्केट में चुपचाप पेट्रोल GX variant पर बेस्ड इनोवा हाइक्रॉस का एक नया लिमिटेड एडिशन पेश किया है। साथ ही इसमें नए लक्ज़री फीचर्स की है भरमार, ये अपने नए एडिशन से मार्किट में मचाएगी बवाल। तो आइये जानते है इसके फीचर्स, इंजन और इसके कीमत के बारे में सम्पूर्ण जानकारी।

Innova Hycross के नए तगड़े फीचर्स

Innova Hycross के नए एडवांस फीचर्स की यदि बात की जाये तो इसमें डैशबोर्ड और डोर ट्रिम्स के लिए एक नया सॉफ्ट-टच, चेस्टनट ब्राउन फिनिश (अधिक महंगी वीएक्स ट्रिम पर मानक) मिलता है जो नियमित जीएक्स ट्रिम में काले प्लास्टिक में समाप्त होता है। विंडो कंट्रोल के चारों ओर एक नया फॉक्स वुड ट्रिम भी है, जबकि फैब्रिक सीट कवर में नया डुअल-टोन ब्लैक और ब्राउन फिनिश मिलता है। GX लिमिटेड एडिशन वैरिएंट 7-सीटर और 8-सीटर कॉन्फ़िगरेशन दोनों में उपलब्ध है।

ये भी पढ़िए –Creta का सिस्टम हिलाने आ रही है नए दमदार इंजन के साथ नई Renault Duster, नए लुक से जीत लेंगी सबका दिल

Innova Hycross के पॉवरफुल इंजन के बारे में जानिए

Innova Hycross के पॉवरफुल इंजन की यदि बात की जाये तो जीएक्स लिमिटेड संस्करण एडिशन में केवल 2.0-लीटर, नैचुरल एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध है और इसमें अधिक ईंधन-कुशल (माइलेज देने वाला) हाइब्रिड पावरट्रेन नहीं मिलता है। यह CVT गियरबॉक्स से जुड़ा है और 172hp और 205Nm की पीक टॉर्क जेनरेट करती है।

Innova Hycross के शानदार एडिशन के बारे में जानिए

Innova Hycross के नए एडिशन की यदि बात की जाये तो इसमें बाहरी अपडेट वास्तव में काफी कम हैं – ग्रिल पर एक नया क्रोम गार्निश है, जो बीच में सेंट्रल से होकर गुजरता है और आगे और पीछे के बंपर पर नई फॉक्स सिल्वर स्किड प्लेटें लगाई गई हैं। प्लैटिनम व्हाइट एक्सटीरियर पेंट शेड के लिए 9,500 रुपये अतिरिक्त चुकाने होंगे। हालांकि, निचले स्तर के GX ट्रिम पर आधारित होने के कारण, इसमें उच्च ट्रिम्स पर उपलब्ध बम्पर गार्निश और बड़े अलॉय व्हील्स की कमी महसूस हुई है।

ये भी पढ़िए –भारतीयों के दिलो पर राज करने आ गई है Honda SP 125 की बाइक कम कीमत में मिलेंगे झनेदार फीचर्स और तगड़ा माइलेज

Innova Hycross की जानिए कीमत

Innova Hycross के कीमत की यदि बात की जाए तो इस गाड़ी की शुरुआती कीमत 20.07 लाख रुपये से लेकर 20.22 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच त की गई है। इनोवा हाइक्रॉस जीएक्स लिमिटेड एडिशन की कीमत स्टैंडर्ड मॉडल से 40 हजार रुपये अधिक है, तो ऐसे में सवाल उठता है कि इस गाड़ी में ऐसा क्या खास है, जो इसे अधिक महंगी बनाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed