Innova का इतराना भूला देंगी नई Kia की लक्जरी लुक वाली कार धाकड़ फीचर्स ,पॉवरफुल इंजन और जानिए कीमत

0
kia sonet facelift

Innova का इतराना भूला देंगी नई Kia की लक्जरी लुक वाली कार धाकड़ फीचर्स ,पॉवरफुल इंजन और जानिए कीमत। नए साल में 2024 में Kia ​​Sonet Facelift की नई कार में लॉन्च हो रही है ,इस नई कार में HTE, HTK, HTK+, HTX, HTX+, GTX+ और X-Line कुल सात वेरिएंट ऑफर किए जा रहे हैं। कंपनी अपनी इस नई स्टाइलिश कार की 20 दिसंबर से बुकिंग लेना शुरू करेगी। और इसमें 180 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड मिल रही है ,आइये जानते है ये कार के बारे में

जानिए Kia ​​Sonet Facelift के धाकड़ फीचर्स के बारे में

Kia ​​Sonet Facelift की नई कार में आपको अलॉय पैडल्स , ब्लैक लेदर सीट्स ,डार्क मेटलिक डोर ,ग्लॉसी ब्लैक रूफ रैंक ,16-इंच के कट अलॉय व्हील्स ,वायरलेस एंड्राइड ऑटो ,एप्पल कारप्ले ,10.25 इंच ड्राइवर डिस्प्ले और साउंड सिस्टम जैसे कई धाकड़ फीचर्स मिलने वाले है। इसके अलावा इसमें ऑटो डिमिंग IRVM ,क्रूज कंट्रोल ,एडजस्टेबल रियर हेडरेस्टेस ,मल्टीपल ड्राइविंग मोड्स ,360-डिग्री कैमरा ,ऑल ब्लैक इंटीरियर , एलसीडी टर्न सिन्गल ,6-एयरबेग ,रियर थ्री-पॉइंट सीट बेल्ट और रियर पार्किंग सेंसर भी दिया गया है।

ये भी पढ़िए –Bajaj की ये ताबड़तोड़ फीचर्स वाली बाइक मार्केट में मचा रही है तांडव कम कीमत में देती है 80 kmpl का कंटाप माइलेज जानिए क्या है इसकी कीमत

Kia ​​Sonet Facelift का मिलेंगा ,लक्जरी लुक

Kia ​​Sonet Facelift की कार के दमदार लुक के बारे में बात करे तो इसमें आपको बड़े LCD हैडलेम्प ,डे -टाइम रिनिग लाइट्स के साथ फ्रंट बंपर और स्किड प्लेट्स से डिजाइन देखने को मिलेगा ,इसमें 16-इंच के नए डिजाइन वाले एलाय व्हील्स भी दिया है। और पीछे की तरफ एलसीडी रियर लाइटबार दिया है ,जो SUV के दोनों C-शेप टेललाइट को एक दूसरे से कनेक्ट करता है। और इस नई कार में अपहोल्स्ट्री और कम्फर्टेबले सीट्स भी देखने को मिलेंगी ,इसमें हॉरिजॉन्टल माउंटेड एलईडी फ्रॉग लाइट्स के साथ आपको 16-इंच के अलॉय व्हील्स भी देखने को मिलेंगे।

Kia ​​Sonet Facelift में है ,पॉवरफुल इंजन

Kia ​​Sonet Facelift कार में आपको 1-लीटर टर्बो-पेट्रोल , 1.2 लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल इंजन मिलेंगे। साथ ही इसमें 5 -गियरबॉक्स का विकल्प भी मिल रहा है ,और इस नई कार में 6-स्पीड मैनुअल ,6-स्पीड आईएमटी , 6-स्पीड ऑटोमेटिक और 7-स्पीड डीसीटी ऑटोमेटिक भी मिलेंगे। जिससे इस कार में पॉवरफुल इंजन मिलने वाला है। साथ ही इस कार में 17.05 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज भी मिलेगा।

ये भी पढ़िए –इस पेड़ की खेती से किसान हो जायेगे मालामाल,विदेशो में बड़ी इसकी मांग देखिये कोनसा है ये पेड़

जानिए Kia ​​Sonet Facelift की कीमत

Kia ​​Sonet Facelift की कार के कीमत की जानकारी दे तो इसकी कीमत 7.79 लाख रूपये तक मिल सकती है ,इस कार में आपको इंटेस रेड के साथ आरोरा ब्लैक पर्ल ,आठ मोनोटोन कलर, दो डुअल टोन कलर और एक मैट फिनिश शेड ऑप्शन मिल रहा है। और इस कार में सिटिंग केपिसिटी 5-सीटर वाली है। किआ सॉनेट की नई कार का मुकाबला हुंडई वेन्यू ,टाटा नेक्सन ,महिंद्रा एक्सयूवी 300 ,रेनो काइगर और मारुती सुजुकी ब्रेजा से देखने को मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed