Innova का सूपड़ा साफ़ करने आ रही है Mahindra Bolero, दमदार इंजन से मार्केट में बना देंगी एक तरफा माहौल

0
Mahindra Bolero 2023

Innova का सूपड़ा साफ़ करने आ रही है Mahindra Bolero, दमदार इंजन से मार्केट में बना देंगी एक तरफा माहौल। Mahindra Bolero मूल रूप से पुराने स्कॉर्पियो के चेचिस पर ही बेस्ड है। अब कंपनी ने इसके लिमिटेड एडिशन मॉडल को कई एडवांस फीचर्स के साथ लॉन्च किया जाना है। सबसे बड़ा बदलाव इस SUV के इंटीरियर में किया गया है।

यह भी पढ़िए – Sarkar Yojana : सरकार ने शुरू की लाड़ली बहना आवास योजना, इन दस्तावेजों की होंगी जरूरत

Mahindra Bolero नए लुक में करेंगी एंट्री

Mahindra Bolero में नया लुक देखने को मिलेगा। Mahindra Bolero के लिमिटेड एडिशन मॉडल के एक्सटीरियर में कंपनी ने LED डे टाइम रनिंग लाइट्स, रूफ रेल, फॉग लैंस और डीप सिल्वर शेड में स्पेयर व्हील कैप को शामिल किया है. ये बदलाव इस एसयूवी के लुक को और भी बेहतर बनाते हैं।

Mahindra Bolero का इंटीरियर लुक

इसके अलावा Mahindra Bolero SUV के एक्सटीरियर में अन्य किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया है। नई Mahindra Bolero का फ्रंट लुक को काफी ज्यादा ट्रेंडी बनाया गया है। जिसमें नया ग्रिल, एलईडी हेडलाइट्स और डायमंड-कट अंडर-गार्ड शामिल हैं। साथ ही यह एक नया बंपर भी जोड़ा गया है। Mahindra Bolero ने शानदार और स्टाइलिश लुक देखने को मिलेंगा।

यह भी पढ़िए – iPhone का बाजार ठंडा करने आ रहा है Vivo का झन्नाट स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क्वालिटी देख लड़कियाँ भी होंगी मदहोश

Mahindra Bolero के शानदार फीचर्स

फीचर्स की अगर बात करे तो Mahindra Bolero एसयूवी के केबिन में 7 इंच का ट्चस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम, रिवर्सिंग कैमरा, क्रूज़ कंट्रोल, मल्टीफंक्शन स्टीयरिंग व्हील, सेंटर कंसोल और सिल्वर फीनिश ,टोन फॉक्स लेदर सीट अपहोल्स्ट्री, फ्रंट और रियर में आर्मरेस्ट और ड्राइवर और फ्रंट पैसेंजर के लिए लम्बर सपोर्ट जैसे Standard Features देखने को मिलेंगे।

Mahindra Bolero के दमदार सेफ्टी फीचर्स

सेफ्टी फीचर्स की अगर बात करे तो Mahindra Bolero में डुअल फ्रंट एयरबैग, इंजन स्टॉर्ट/स्टॉप टेक्नोलॉजी, सेमी डिजिटल इंस्ट्रमेंट क्लस्टर, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, मल्टी इंफॉर्मेशन डिस्प्ले जैसे सेफ्टी मिलेंगे। नई Mahindra Bolero में आपको शानदार पॉवरफुल इंजन देखने मिलने वाला है।

Innova का सूपड़ा साफ़ करने आ रही है Mahindra Bolero, दमदार इंजन से मार्केट में बना देंगी एक तरफा माहौल

Mahindra Bolero का झन्नाट इंजन

इंजन की अगर बात करे तो नई Mahindra Bolero suv में 1.5 लीटर 2.2L mHawk डीजल इंजन देखने को मिलेगा। यह इंजन 75 bhp और 210 NM का हाई टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखता है। Mahindra Bolero में इस इंजन के साथ 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से जुड़ा हुआ मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed