Innova को खतरे में डालने आ रही है दमदार फीचर्स वाली नई Maruti XL7, किलर लुक से मार्केट में चलायेंगी अपना जादुई सिक्का

0
Maruti XL7

Innova को खतरे में डालने आ रही है दमदार फीचर्स वाली नई Maruti XL7, किलर लुक से मार्केट में चलायेंगी अपना जादुई सिक्का। मारुती का इन दिनों मार्केट में बोलबाला है। इस कंपनी की मार्केट में अच्छी तगड़ी बिक्री हो रही है। मार्केट में आपको बहुत जल्द ही नई Maruti XL7 देखने मिलने वाली है। इस कार में आपको थोड़े बदलाव देखने मिलने वाले है। Maruti की इस गाड़ी को और भी ज्यादा प्रीमियम बनाया जायेंगा।

यह भी पढ़िए – शत्रुघ्न सिन्हा की बहु दिखती है कतई जहर, हॉटनेस के आगे सोनाक्षी सिन्हा भी लगती है फीकी

Maruti XL7 में मिलेंगा शक्तिशाली इंजन

Maruti XL7 में आपको दमदार इंजन आपको देखने मिलने वाला है। इसमें 1.5 लीटर का K15 B माइंड हाइब्रिड पेट्रोल इंजन मिलेगा। यह इंजन 6000 आरपीएम 104 बीएचपी का पावर और 4400 आरपीएम पर 138 एनएम का टॉर्क पैदा करेगा। इसमें 5 स्पीड मैनुअल और 4 स्पीड ऑटोमेटिक गियर बॉक्स का विकल्प मिलने वाला है।

Innova को खतरे में डालने आ रही है दमदार फीचर्स वाली नई Maruti XL7, किलर लुक से मार्केट में चलायेंगी अपना जादुई सिक्का

Maruti XL7 में मिलने वाले दमदार फीचर्स

Maruti XL7 में आपको बहुत से नए फीचर्स देखने मिलने वाले है। इस कार में 8 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, कार्बन फाइबर डैशबोर्ड ट्रिम, फ्रंट और सेकेंड रो के लिए चार्जिंग, बीच वाली रो के लिए स्टैंडर्ड सेंटर आर्मरेस्ट, लेदर रैप स्टियरिंग व्हील्स, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पुश बटन/स्टॉप के साथ कीलेस एंट्री, वेंटिलेटेड कप होल्डर, रिवर्सिंग कैमरा, ISOFIX चाइल सीट, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम और हिल होल्ड कंट्रोल जैसे कई फीचर्स मिलेंगे.

Innova को खतरे में डालने आ रही है दमदार फीचर्स वाली नई Maruti XL7, किलर लुक से मार्केट में चलायेंगी अपना जादुई सिक्का

यह भी पढ़िए – Yamaha RX100 की बड़ी बहन Yamaha RD350 आ रही है नए किलर अवतार में, दमदार इंजन से Royal Enfield को देंगी कड़ी टक्कर

Maruti XL7 नए लुक में करेंगी धांसू एंट्री

कार का डिजाइन काफी हद तक एक्सएल6 जैसा ही नजर आ सकता है. इसके फ्रंट में XL6 के जैसे शार्प हेडलैंप्स दिए जा सकते हैं. कार की LED डेटाइम रनिंग लाइट्स, हॉरिजॉन्टल सेंट्रल एयर डैम भी XL6 जैसे होंगे। हालांकि कार के ग्रिल में जो सिल्वर की जगह ब्लैक इंसर्ट्स देखने मिल सकते हैं, वो इसे एक्सएल6 से अलग बनाते हैं. XL7 के डुअल-स्पोक 16 इंच के अलॉय व्हील्स का डिजाइन भी अलग है। XL7 में आपको डुअल टोन कलर स्कीम मिलेगी। इसका बेस बॉडी पेंट में ऑरेंज और रेड है और कॉन्ट्रास्ट के तौर पर रूफ, विंग मिरर्स और पिलर्स को ब्लैक कलर का दिया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed