Iphone लुक में Lava ने पेश किया अपना सस्ता स्मार्टफोन, कम कीमत से Oppo Vivo की करेंगा बत्ती गुल

0
smartphone

Iphone लुक में Lava ने पेश किया अपना सस्ता स्मार्टफोन, कम कीमत से Oppo Vivo की करेंगा बत्ती गुल। भारतीय स्मार्टफोन कंपनी Lava ने मार्केट में अपना नया सस्ता स्मार्टफोन पेश कर दिया है। जिसका नाम Lava Yuva 2 है। कंपनी ने इस फोन को 6,999 रुपये में पेश किया है. सस्ते बजट में इस फोन के आने से बाजार में कॉम्पिटीशन और तेज होने के आसार हैं. इसका लुक में काफी शानदार दिया गया है।

यह भी पढ़िए – Yamaha R15 को घायल करने नए लुक में Bajaj Pulsar ने मारी एंट्री, किलर लुक से कॉलेज के युवाओ को बना रही दीवाना

Lava Yuva 2 में मिलती है शानदार कैमरा क्वालिटी

Lava Yuva 2 में आपको कीमत के हिसाब से शानदार कैमरा क्वालिटी देखने मिलती है। Lava Yuva 2 में बैक पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप है. इसमें 13MP का प्राइमरी कैमरा दिया है और सेकेंडरी AI कैमरा लेंस है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5MP का कैमरा है. लॉक स्मार्टफोन को अनलॉक करने के लिए फिंगरप्रिंट स्कैनर का इस्तेमाल किया.

Lava Yuva 2 में मिलती है शानदार बैटरी

आज कल तो सभी कंपनी मार्केट में स्मार्टफोन को दमदार बैटरी के साथ ही पेश कर रहे है। Lava Yuva 2 में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ ऑटो कॉल रिकॉर्डिंग और न्वाइज कैंसिलेशन के साथ डुअल माइक्रोफोन हैं। फोन में 5000mAh की बैटरी है जिसके साथ 10W की चार्जिंग है और टाईप-सी पोर्ट है।

यह भी पढ़िए – Mahindra Bolero नए कंटाप लुक में मार्केट में करेंगी ताबड़तोड़ एंट्री, दमदार इंजन और फीचर्स देख Tata की उड़ेंगी नींद

Lava Yuva 2 में मिलने वाला प्रोसेसर

Lava Yuva 2 6.5-inch HD+ Sink डिस्प्ले है, जिसका रेजोल्यूशन 720 x 1600 पिक्सल दिया. यह मोबाइल 90Hz के रिफ्रेश रेट्स के साथ आता है. यह हैंडसेट प्रीमियम ग्लास फिनिश के साथ आता है. इस स्मार्टफोन में Unisoc T606 octa-core का प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed