Trending News : इस पॉपुलर एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा, खबर सुन फैंस की आँखे हुई नम

0
fredy

Trending News : इस पॉपुलर एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा, खबर सुन फैंस की आँखे हुई नम। बॉलीवुड से बुरी खबर सामने आ रही है। CID ​​में ‘फ्रेडरिक्स’ की भूमिका के लिए सबसे लोकप्रिय अभिनेता दिनेश फडनीस का निधन हो गया है. शनिवार रात को उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया और वेंटिलेटर पर रखा गया. 57 साल के एक्टर का मुंबई के तुंगा अस्पताल में इलाज चल रहा था. उनके निधन की खबर की पुष्टि सीआईडी ​​एक्टर दयानंद शेट्टी ने की. इनके जाने से कई एक्टर सदमे में है।

यह भी पढ़िए – ऑटोसेक्टर में अपना गढ़ जमाने आ रही है नई Renault Duster, नए स्मार्ट फीचर्स से जीत लेंगी सबका दिल

कल रात ली अंतिम सांस

दयानंद शेट्टी ने इंडियन एक्प्रेस से दिनेश फडनीस के निधन पर बात करते हुए कहा, ”दिनेश ने रात 12.08 बजे अंतिम सांस ली.” दयानंद शेट्टी ने बताया कि दिनेश फडनीस का निधन मल्टीपल ऑर्गन फेलियर के कारण हुआ है. उन्होंने कहा, ”बहुत सारी जटिलताएं थीं और उन्हें कल रात वेंटिलेटर से हटा दिया गया.” एक्टर का अंतिम संस्कार सुबह 10.30 बजे मुंबई में होगा.

लीवर पर पड़ा प्रतिकूल प्रभाव

दया शेट्टी ने आगे बताया था, “दिनेश किसी अन्य बीमारी का इलाज करा रहे थे, लेकिन दवा ने उनके लीवर पर प्रतिकूल प्रभाव डाला. इसलिए हमेशा दवाइयों को बहुत सावधानी से लेने की सलाह दी जाती है. आप कभी नहीं जानते कि जो दवा आप किसी चीज के इलाज के लिए ले रहे हैं वह कब किसी अन्य बड़ी बीमारी का कारण बन सकती है. एलोपैथिक दवाओं को लेकर बहुत सावधान रहना चाहिए.”

यह भी पढ़िए – Hunter 350 का मार्केट से सूपड़ा साफ करने आ गई है TVSकी नई बाइक जिसमे पॉवरफुल इंजन और 42.95 kml का माइलेज मिलेगा

काफी अच्छे एक्टर थे दिनेश फडनीस

लंबे समय तक चलने वाले टीवी शो सीआईडी ​​में फ्रेडरिक्स की भूमिका निभाने के बाद दिनेश फडनीस घर-घर में पॉपुलर हो गए थे. सीआईडी पहली बार 1998 में प्रसारित हुआ और सोनी टीवी पर 20 साल तक चला. उन्होंने लोकप्रिय टेलीविजन शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में भी उपस्थिति दर्ज कराई. उन्होंने सुपर 30 और सरफरोश जैसी फिल्मों में सहायक भूमिकाएं निभाईं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed