इस शेयर ने मार्केट मे मचा राखी है तबाही, एक्सपर्ट का कहना 600 के करीब जाएगा ये शेयर

0
शेयर ने मार्केट मे

इस शेयर ने मार्केट मे मचा राखी है तबाही, एक्सपर्ट का कहना 600 के करीब जाएगा ये शेयर

सीजी पावर एंड इंडस्ट्रियल सॉल्यूशंस लिमिटेड

आपको बता दे की सीजी पावर एंड इंडस्ट्रियल सॉल्यूशंस लिमिटेड के शेयरों में उच्च गति की संकेत मिल रही है। विशेषज्ञों के अनुसार, इसका मुनाफा बढ़ा सकता है और यह विनिवेशकर्ताओं के लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

यह भीं जानिए :- Yamhaha R15 M आ रही है एक लेटेस्ट version के साथ Ninja जैसी बड़ी स्पोर्टी बाइक्स को टक्कर देने

जानकारी के मुताबिक ब्रोकरेज कंपनी यूबीएस ने पावर सेक्टर स्टॉक पर ‘बाय’ कॉल के साथ कवरेज शुरू की है और सीजी पावर एंड इंडस्ट्रियल सॉल्यूशंस लिमिटेड के शेयरों को उनके 52-सप्ताह के उच्चतम स्तर पर पहुंचा दिखाया गया है। शुक्रवार को इसका बंद होना 466.90 रुपये था। सीजी पावर की मार्केट कैप बीएसई पर 71,324 करोड़ रुपये हो गई है, जिससे यह एक सुदृढ़ कंपनी की प्रतीति करता है। स्टॉक ने एक साल में 72.84% और दो साल में 131% की वृद्धि की है, जो इसे एक सुरक्षित और मुनाफासूल निवेश बना देता है। तीन वर्षों के दौरान, स्टॉक ने 961% का मल्टीबैगर रिटर्न दिया है।

CG Power and Industrial Solutions Ltd Share

सीजी पावर का रिलेटिव स्ट्रेंथ इंडेक्स (आरएसआई) 58.8 है, जो इसे ओवरबॉट और ओवरसोल्ड जोन से बाहर करता है। शेयर 5 दिन, 20 दिन, 50 दिन, 100 दिन और 200 दिन के मूविंग एवरेज से ऊपर कारोबार कर रहा है, जो इसकी ताकत को दर्शाता है। सीजी पावर के शेयरों में बढ़ोतरी गति का संकेत मिल रहा है और यह एक सटीक निवेश की दिशा में हो सकता है। उच्च लक्ष्य और मजबूत वित्तीय स्थिति के साथ, यह स्टॉक निवेशकों के लिए एक आकर्षक विकल्प हो सकता है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed