जवान लड़को को मदहोश कर रही है Hero Xtreme 125R, कम कीमत में लाजवाब फीचर्स इस बाइक को बना रहे और भी खास

0
जवान लड़को को मदहोश कर रही है Hero Xtreme 125R, कम कीमत में लाजवाब फीचर्स इस बाइक को बना रहे और भी खास

जवान लड़को को मदहोश कर रही है Hero Xtreme 125R, कम कीमत में लाजवाब फीचर्स इस बाइक को बना रहे और भी खास। भारतीय मार्केट में आज कल नाजाने कितने प्रकार की बाइक अपना जलवा दिखा रही है इन्ही बाइक में से एक है Hero Xtreme 125R जो अपने शानदार फीचर्स से मार्केट में अपना रंग दिखा रही है। आइये देखे इस बाइक की कीमत और फीचर्स के बारे में सम्पूर्ण जानकारी।

Hero Xtreme 125R New Look

दोस्तों बात करे इस बाइक के नए लुक की तो जवान लड़को को मध्य नजर रखते हुए Hero के इस बाइक को डिजाइन की है । इस ऑल न्यू मोटरसाइकिल के डिजाइन एलीमेंट्स में एलईडी पोजिशन लाइट के साथ एक आक्रामक हेडलैंप, टैंक श्राउड से घिरा बड़ा फ्यूल टैंक, स्लीक टेल सेक्शन, स्टब्बी एग्जॉस्ट और मल्टी-स्पोक व्हील शामिल हैं। साथ ही इसमें आपको नए कलर ऑप्शन भी देखने को मिलते है। कोबाल्ट ब्लू, फायरस्टॉर्म रेड और स्टैलियन ब्लैक  जैसे कलर इस बाइक के है 

Hero Xtreme 125R Advance Features

दोस्तों बात करे Hero Xtreme में मिलने वाले बेहद शानदार फीचर्स की तो आपको इस बाइक में बहुत ही हसनदार फीचर्स देखने को मिलते है। इस बाइक में आपको एक ऑल-एलईडी लाइटिंग सेटअप के साथ आती है, जो इसकी स्टाइल और प्रीमियम भाग को बढ़ाती है। इसमें एक एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी है। ऐसा लगता है कि हीरो एक्सट्रीम 125आर कई डिजाइन एलीमेंट के साथ आती है। जो इस बाइक को और भी खूबसूरत बनाते है। 

यह भी पढ़े – Valentine’s Day Gifts : इस गिफ्ट को देखते ही आपका पार्टनर हो जाएगा ख़ुशी से पागल

Hero Xtreme 125R Powerfull Engine

बात करे यदि हम इस शानदार बाइक के पॉवरफुल इंजन की तो आपको इस बाइक में एक बिलकुल नया इंजन देखने को मिलता है जो की 125 सिंगल सिलेंडर ,लिक्विड-कूल्ड इंजन 5-स्पीड ट्रांसमिशन से लैस है और 11.5 बीएचपी की अधिकतम पावर व 10.5 एनएम का अधिकतम टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। वही यदि हम इसके माइलेज की बात करे तो कम्पनी इस बाइक में 66Kmpl के माइलेज देने का दावा करती है। 

यह भी पढ़े – Yamhaha R15 M आ रही है एक लेटेस्ट version के साथ Ninja जैसी बड़ी स्पोर्टी बाइक्स को टक्कर देने

Hero Xtreme 125R Price 

बात करे इस बाइक के कीमत की तो आपको Hero की या बाइक की भारत में कीमत लगभग 95,000  तक देखने को मिलती है। मार्केट में इस बाइक के दो धांसू वैरिएंट देखने को मिलते है। जिसमें हीरो एक्सट्रीम 125आर IBS, हीरो एक्सट्रीम 125आर ए बी एस शामिल है। Hero Xtreme 125R ए बी एस टॉप मॉडल है जिसकी कीमत 99,500 है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed