Jimny को ध्वस्त करने आ रही है 5 डोर Mahindra Thar , इस दिन मार्केट में करेंगी रॉयल एंट्री

0
Mahindra Thar

Jimny को ध्वस्त करने आ रही है 5 डोर Mahindra Thar , इस दिन मार्केट में करेंगी रॉयल एंट्री। महिंद्रा एंड महिंद्रा अपनी 5-डोर थार ऑफ-रोडर एसयूवी को इस साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पेश कर सकती है. जैसा कि कंपनी ने अपनी सेकेंड जेनरेशन थार के लिए भी किया था. कंपनी 15-16 अगस्त 2023 के बीच दक्षिण अफ्रीका में एक कार्यक्रम आयोजित कर रही है जिससे इसकी संभावना और अधिक बढ़ गई है. इसकी बिक्री इस साल की दूसरी छमाही में शुरू होने की उम्मीद है. यह थार का लॉन्ग-व्हीलबेस वर्जन है, इसका मुकाबला 5-डोर मारुति सुजुकी जिम्नी से होगा, जिसकी लॉन्चिंग इस साल जून के पहले सप्ताह में की जाएगी.

यह भी पढ़िए – Ullu की इस Webseries को घर में देखे अकेले, इस Webseries में है ऐसे बोल्ड सीन की बजा देंगी आपके दिल की घंटी

Mahindra Thar 5 Door के सुपर फीचर्स

जैसा की आपको बता दे की नई महिंद्रा थार में आपको बहुत से नए अपडेट देखने मिलेंगे। अपकमिंग थार में अपडेटेड टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, सनग्लास होल्डर और इसके फ्रंट में सेंटर आर्मरेस्ट देखने को मिल सकता है. थार के थ्री डोर वर्जन की तरह फाइव डोर थार में राउंड हेडलैम्प्स, बड़े व्हील और टेलगेट माउंटेड स्पेयर व्हील मिल सकता है. इसमें सभी वेरिएंट्स की तरह सिग्नेचर बॉक्सी स्टांस को कंटीन्यू रखा जाएगा.

यह भी पढ़िए – Creta के उड़ते पंख काटने आ रही है Tata Blackbird, किलर लुक से मार्केट में मचायेंगी भौकाल

Mahindra Thar 5 Door का दमदार इंजन

महिंद्रा थार में आपको दमदार पॉवरफुल इंजन देखने मिल सकता है। महिंद्रा थार 5-डोर को भी पुराने वेरिएंट के समान 2.2-लीटर डीजल (130 पीएस) और 2.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल (150 पीएस) इंजन विकल्पों के साथ ऑटोमैटिक और मैनुअल ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ पेश किया जाएगा। साथ ही इस SUV के 5-डोर संस्करण को 4×4 के साथ वैकल्पिक 4×2 कॉन्फिरेशन भी मिलने की संभावना है।

Mahindra Thar 5 Door का लुक

महिंद्रा थार के चहिते लोग काफी समय से इसका इन्तजार कर रहे है। 5-डोर महिंद्रा थार का डिजाइन और स्टाइलिंग भी इसके थ्री-डोर वर्जन जैसा ही होगा. यह गोल हेडलैम्प्स, स्पष्ट व्हील आर्च और टेलगेट माउंटेड स्पेयर व्हील के साथ सिग्नेचर बॉक्सी स्टांस के साथ आएगी. इसमें अलग बॉडी पैनल के साथ नए अलॉय व्हील मिल सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed