करिश्मा कपूर अभिषेक बच्चन से पहले बॉलीवुड के इस अभिनेता की बनने वाली थी दुल्हनिया, दोनों में था अटूट प्रेम !

0
karishma kapoor shadi

करिश्मा कपूर अभिषेक बच्चन से पहले बॉलीवुड के इस अभिनेता की बनने वाली थी दुल्हनिया, दोनों में था अटूट प्रेम ! बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में करिश्मा कपूर की काफी तगड़ी फैन फॉलोविंग है। 40 की उम्र के बाद ही यह हसीना काफी खूबसूरत लगती है और हर कोई उन्हें देखकर यही कहता नजर आता है कि उनसे खूबसूरत इस समय भी बॉलीवुड में और कोई नहीं है। आपको बता दे कि संजय कपूर के साथ शादी करने के बाद करिश्मा कपूर अब अकेले ही अपनी जिंदगी गुजार रही है। हालांकि एक समय में करिश्मा कपूर के बारे में यह बात कहीं जाने लगी थी कि वह बच्चन परिवार की बहू बन सकती है। लेकिन करिश्मा कपूर बच्चन परिवार की बहु बनने से पहले इस अभिनेता से शादी करने वाली थी।

यह भी पढ़िए – Bajaj Pulsar की बारात निकालने आ रही है नए लुक में TVS Victor 125, दमदार इंजन के साथ मिलेंगे झन्नाट फीचर्स

करिश्मा कपूर भी नजर आ रही थी इस अभिनेता के साथ

करिश्मा कपूर बॉलीवुड की एक ऐसी हसीना थी जो 90 के दशक में लोगों के दिलों पर राज करती थी। लेकिन आपको बता दे की करिश्मा कपूर का नाम भले ही लगातार अभिषेक बच्चन और संजय कपूर के साथ जोड़ा जाता रहा हो लेकिन एक समय में इस खूबसूरत हसीना की नजदीकी अक्षय खन्ना के साथ बढ़ने लगी थी। अक्षय खन्ना और करिश्मा कपूर ने एक समय में एक दूसरे के साथ कई फिल्मों में काम किया था। ऐसे में इन दोनों की बढ़ती नजदीकियों की भनक अक्षय खन्ना के पिता को लग गई थी और उन्हें भी करिश्मा कपूर अपनी बहू के रूप में बहुत पसंद थी।

करिश्मा कपूर अभिषेक बच्चन से पहले बॉलीवुड के इस अभिनेता की बनने वाली थी दुल्हनिया, दोनों में था अटूट प्रेम !

यह भी पढ़िए – Oneplus की बत्ती बुझाने आ रहा है Vivo का शानदार स्मार्टफोन, DSLR जैसी HD फोटू क्वालिटी से बनायेंगा दीवाना

इस वजह से अक्षय खन्ना से नहीं की थी शादी

करिश्मा कपूर का नाम वैसे तो अभिषेक बच्चन के साथ में जोड़ा जाता है लेकिन आपको बता दे की एक समय में यह बात कही जाने लगी थी कि वह अक्षय खन्ना के साथ 7 फेरे ले सकती है। पहली बार में जिस किसी ने भी इस खबर को सुना तब उसे अपने कानों पर यकीन नहीं हुआ था लेकिन अक्षय खन्ना के पिता करिश्मा को अपने घर की बहू बनाने के लिए पूरी तरह से तत्पर नजर आ रहे थे। यही वजह थी कि वह रणधीर कपूर के घर पर रिश्ता भी भेजने वाले थे। लेकिन करिश्मा उन अभिनेत्री में से एक थी जो शादी के बाद भी अपने करियर पर फोकस करना चाहती थी जिसकी वजह से ही अक्षय खन्ना और करिश्मा कपूर की शादी नहीं हो सकी थी और बाद में आगे चलकर करिश्मा कपूर ने संजय कपूर के साथ शादी कर बैठी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed