Kavita Bhabhi की इस बोल्ड webseries को देखे दरवाजे की कुंडी लगाकर, कविता भाभी ने कर दी है सारी हदे पार

0
Kavita Bhabhi की इस बोल्ड webseries को देखे दरवाजे की कुंडी लगाकर, कविता भाभी ने कर दी है सारी हदे पार

Kavita Bhabhi की इस बोल्ड webseries को देखे दरवाजे की कुंडी लगाकर, कविता भाभी ने कर दी है सारी हदे पार। OTT पर बहुत सी बोल्ड वेब सीरीज है। आज लोग सबसे ज्यादा बोल्ड वेब सीरीज देखते है। आज कई ऐसे प्लेटफार्म जहाँ आपको बहुत से प्लेटफॉर्म देखने मिल जाती है। कविता भाभी काफी रोमांटिक वेब सीरीज है, जिसने लंबे समय से उल्लू दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया है। लोकप्रिय शो में कविता राधेश्याम मुख्य भूमिका में हैं। इसके काफी शो आ चुके है।

यह भी पढ़िए – VIVO का गुरुर तोड़ने आ रहा है ONEPLUS का नया स्मार्टफोन, चकाचक कैमरा क़्वालिटी देख आप भी करने लगेंगे तारीफ करने

काफी बोल्ड है ये वेब सीरीज

कविता भाभी कविता नाम की एक महिला की कहानी है जो अपने दिन एकांत में बिताती है क्योंकि उसका पति विदेश में रहता है। हालाँकि, उसने अपने अकेले समय में भी आनंद पाने के नए तरीके विकसित किए हैं। श्रृंखला के अनुसार, कविता एक सैडिस्ट के रूप में उभरती है जिसे दूसरों को चोट पहुँचाने में आनंद मिलता है। अधिक बार, वह अपने शरीर का उपयोग दूसरों को लुभाने के लिए करती है और उन्हें और माँगने के लिए छोड़ देती है। यह अब उसके जीवन का तरीका है और वह उम्मीद करती है कि हर कोई उसके नियमों से खेलेगा। आप इसे Ullu प्लेटफार्म पर देख सकते है।

यह भी पढ़िए – 7 सीटर गाड़ियो के लिए आफत बनने आ रही है नई Maruti EECO, माइलेज ऐसा भी BOLERO भी भागेंगी उल्टे पैर

घर पर अकेले देखे यह वेब सीरीज

इस वेब सीरीज को आपको घर पर अकेले देखना होगा। बोल्ड सीन के मामले में कविता राधेश्याम ने सभी को पीछे छोड़ दिया है। उसकी कामुकता का कोई मुकाबला नहीं है। ऐसे कई दृश्य हैं जो किसी भी दिल की धड़कन को झकझोरने के लिए काफी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed