Royal Enfield का पत्ता कट Kawasaki ने फिर एक बार लॉन्च की अपनी स्टायलिश बाइक दमदार माइलेज, जाने कीमत

0
Kawasaki W175

Royal Enfield का पत्ता कट Kawasaki ने फिर एक बार लॉन्च की अपनी स्टायलिश बाइक दमदार माइलेज, जाने कीमत टू-व्हीलर बनाने वाली जापान की पॉपुलर कंपनी Kawasaki ने भारतीय बाजार में सबसे सस्ती मोटरसाइकल कावासाकी W175 लॉन्च की है। Kawasaki W175 धाकड़ बाइक के स्पेसिफिकेशन के बारे में।

Kawasaki W175 का तगड़ा लुक

लुक और कलर ऑप्शन की बात की जाये तो Kawasaki W175 धांसू बाइक में प्रीमियम कम्यूटर कैटिगरी में एबोनी और स्पेशल एडिशन रेड जैसे कलर ऑप्शन देखने को मिल सकते है। Kawasaki W175 bike में एक रेट्रोल डिजाइन मिलता है, और इसके ब्लैक कलर के इंजन कंपोनेंट्स और एक्जॉस्ट इसे एक आकर्षक लुक में देखने को मिल सकती है। Kawasaki W175 धाकड़ बाइक के फीचर्स की जानकारी

ये भी जाने :- Hero Splendor सिर्फ 22 हजार में खरीदने का सुनहरा मौका, जाने कैसे ख़रीदे

Kawasaki W175 में मिलने वाले शानदार फीचर्स

अगर फीचर्स की बात की जाये तो Kawasaki W175 बाइक में एनालॉग ओडोमीटर और ट्रिप मीटर, स्पीडोमीटर, हैलोजन हेडलाइट, टेललाइट और टर्न इंडिकेटर जैसी खूबिया शामिल की जा सकती है। कावासाकी W175 धाकड़ बाइक में राउंड हेडलाइट के साथ टियर-ड्रॉप स्टाइल फ्यूल टैंक, स्क्वैरिश साइड पैनल, फुल फ्रंट और रियर फेंडर, राउंड टर्न सिग्नल और साइड-स्लंग एग्जॉस्ट जैसे अपडेटेड फीचर्स देखने को मिल सकते है।

Kawasaki W175 धाकड़ बाइक में सिंगल पॉड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 65-वाट हैलोजन हेडलाइट, और स्पोक के साथ 17-इंच रिम्स व्हील्स देखने को मिल सकते है। आइये जानते Kawasaki W175 धाकड़ बाइक के इंजन के बारे में जानकारी।

Royal Enfield का पत्ता कट Kawasaki ने फिर एक बार लॉन्च की अपनी स्टायलिश बाइक दमदार माइलेज, जाने कीमत

ये भी जाने :- Royal Enfiled को अपनी औकात दिखाने आ रही है Mahindra की डेसिंग लुक वाली बाइक,तूफानी फीचर्स के साथ जाने कीमत

Kawasaki W175 बाइक में अगर इंजन की बात की जाये तो Kawasaki W175 धांसू बाइक में 177cc का सिंगल सिलिंडर इंजन देखने को मिल सकता है। यह इंजन 13 PS की पावर और 13.2 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इस रेट्रो स्टाइल वाली Kawasaki W175 बाइक के इस इंजन में 5 स्पीड गियरबॉक्स सपोर्ट देखने को मिल सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed