KIA Sonet का साम्राज्य ध्वस्त करने आ गयी है मार्केट में नई Renault Kiger, पॉवरफुल इंजन के साथ मिलते है फाडू फीचर्स

0
renault kiger new

KIA Sonet का साम्राज्य ध्वस्त करने आ गयी है मार्केट में नई Renault Kiger, पॉवरफुल इंजन के साथ मिलते है फाडू फीचर्स। देश में सस्ती एसयूवी की डिमांड बढ़ती देखते हुए बाकी कंपनियां भी ग्राहकों को लुभाने की कोशिश में जुटी हैं. कार निर्माता Renault India ने अपने Kiger सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी को अपडेट किया है. इस कार में आपको कम कीमत में दमदार इंजन के साथ ही बेहतरीन फीचर्स भी आपको देखने मिलते है।

यह भी पढ़िए – Maruti Alto की सारी गर्मी निकाल देंगी रतन टाटा की दिलरुबा Tata Nano, नए लुक में करेंगी जबरदस्त एंट्री

Renault Kiger का पॉवरफुल इंजन

Renault Kiger को दमदार पॉवरफुल इंजन के साथ मार्केट में पेश किया गया है। Renault Kiger दो इंजन विकल्पों के साथ आती है. एक 1.0L टर्बो पेट्रोल और एक 1.0L एनर्जी पेट्रोल इंजन है. ट्रांसमिशन विकल्पों में पांच-स्पीड एएमटी और एक्स-ट्रॉनिक सीवीटी यूनिट शामिल हैं. यह एसयूवी 20.62 kmpl की फ्यूल इकॉनमी का दावा करती है.

KIA Sonet का साम्राज्य ध्वस्त करने आ गयी है मार्केट में नई Renault Kiger, पॉवरफुल इंजन के साथ मिलते है फाडू फीचर्स

Renault Kiger के शानदार फाडू फीचर्स

Renault Kiger में आपको काफी शानदार फीचर्स आपको देखने मिलते है। इस कार में वायरलेस स्मार्टफोन मिररिंग, एलईडी हेडलैम्प्स और टेललाइट्स के साथ आठ-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और 16-इंच डायमंड-कट अलॉय व्हील्स जैसे फीचर्स दिए हैं. इसमें इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ESP), हिल स्टार्ट असिस्ट (HSA), ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम (TCS), और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (TPMS) जैसी सेफ्टी फीचर्स को दिया है. जिससे यह कार मार्केट की पॉपुलर कार बन गई है।

यह भी पढ़िए – सनी देओल की होने वाली बहु लगती है चाँद का टुकड़ा, हॉटनेस के आगे बॉलीवुड की बड़ी बड़ी हसीनायें भरती है पानी

Renault Kiger की कीमत

इस कार की कीमत की बात करे तो इस वेरिएंट की कीमत 7.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है. कंपनी ने इस वेरिएंट को Fetur Loded बनाया है. इस कार का मुकाबला Tata Punch, Hyundai Venue, Toyota Glenza और KIA Sonet जैसी गाड़ियों से होने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed