KIA Sonet की छाती पर मुंग दलने आ गई है नई Tata Nexon, किलर अवतार में मार्केट में मचायेंगी खलबली

0
tata nexon facelift

KIA Sonet की छाती पर मुंग दलने आ गई है नई Tata Nexon, किलर अवतार में मार्केट में मचायेंगी खलबली। टाटा मोटर्स ने आज घरेलू बाजार में अपनी मशहूर एसयूवी Tata Nexon के नए फेसलिफ्ट मॉडल को आधिकारिक तौर पर बिक्री के लिए लॉन्च कर दिया है. इस कार में आपको बहुत से नए फीचर्स भी आपको देखने मिलते है। इस कार लुक काफी शानदार दिया गया है।

यह भी पढ़िए – Yamaha R15 की भिंगरी बना देंगी नई TVS Apache का नया धांसू लुक, दमदार इंजन से मार्केट में मचा रही कोहराम

नई Tata Nexon Facelift का दमदार इंजन

नई Tata Nexon Facelift के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। यह पहले की तरह ही 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल इंजन के साथ आती है। इसमें 5 स्पीड मैनुअल 6 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड एमटी और 7 स्पीड डुएल क्लच ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन गियरबॉक्स का ऑप्शन मिलता है।

नई Tata Nexon Facelift में मिलने वाले फीचर्स

नई Tata Nexon Facelift के फीचर्स की बात करें तो, इसमें एक बड़ा बदलाव देखने को मिलता है. जिसमें 10.25 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, इलेक्ट्रिक सनरूफ, नया एपी पैनल, एप्पल कार प्ले के साथ एंड्राइड ऑटो कनेक्टिविटी फीचर शामिल है. इसके अलावा इस एसयूवी में टू-स्पोक स्टीयरिंग व्हील, नया गियर लिवर, अलग अलग ड्राइविंग मोड्स के लिए रोटरी डायल के साथ साथ सेल्फ डिमिंग IRVM भी मौजूद है.

यह भी पढ़िए – Old Coin : तिजोरी में पड़ी यह 25 पैसे की गेंडे वाली यह खास चवन्नी रातों रात बना देंगी मालामाल, इस तरह बेचे यह खास सिक्का

नई Tata Nexon Facelift की कीमत

नई Tata Nexon Facelift की कीमत की बात करे तो इस कार की शुरुआती कीमत 8.09 लाख रुपए एक्स-शोरूम गयी है। ये कार 11 वेरिएंट में उपलब्ध होंगी। साथ ही यह कार 6 कलर में उपलब्ध होंगी। इस कार की बुकिंग आप 21 हजार रूपये में कर सकते है। इस कार का मुकाबला KIA Sonet, Hyundai Venue और Maruti Brezza से होने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed