KTM का फालूदा बनाने आ रही है Hero अपने नए रापचिक लुक में और पॉवरफुल इंजन से लोगो के दिलो पर करेगा राज

0

KTM का फालूदा बनाने आ रही है Hero अपने नए रापचिक लुक में और पॉवरफुल इंजन से लोगो के दिलो पर करेगा राज Hero ने मार्केट में अपनी बहुत ही शानदार पकड़ बना ली है। यह कंपनी बहुत जल्द ही मार्केट में अपनी नई बाइक पेश कर सकती है ,जिसका नाम Hero Xtreme 125R है। इस बाइक का नया लुक आपको देखने मिल सकता है।

Hero Xtreme 125R का रापचिक लुक

Hero Xtreme 125R का नया सुन्दर लुक आपको देखने मिल सकता है। इसमें एक इंटीग्रेटेड एच-आकार के डीआरएल, एक नया मस्कुलर फ्यूल टैंक, स्प्लिट ग्रैब रेल और स्प्लिट-सीट डिज़ाइन के साथ एक्सट्रीम 160 R के समान एलईडी हेडलैंप डिज़ाइन मिलेगा. इसमें हीरो ग्लैमर 125 के समान पावरट्रेन देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़िए –मार्केट में धूम मचा रही है Bajaj Platina की ये बाइक, कम कीमत मे मिल रहे है, पॉवरफुल इंजन और दमदार माइलेज

Hero Xtreme 125R के पॉवरफुल इंजन के बारे में जानिए

Hero Xtreme 125R का इंजन भी काफी शानदार होने वाला है। इसमें एक 124.7cc, सिंगल-सिलेंडर, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन मिलता है, जो 7,500 आरपीएम पर 10.72 बीएचपी और 6,000 आरपीएम पर 10.6 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है और इसमें 5-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है. हालांकि, Xtreme 125 R में इसे अधिक पॉवर और टॉर्क के लिए ट्यून किया जाएगा।

ये भी पढ़िए –Salman Khan ने भीड़ में एक महिला को किया Kiss, वीडियो हो रहा है तेजी से वायरल, देखे वीडियो

Hero Xtreme 125R की जानिए कीमत

इस बाइक की कीमत की तो अभी कोई भी जानकारी नहीं मिली है। जैसे ही इस बाइक को लांच होने की खबर मिलती है। दिव्यजागरण आपको इसकी कीमत की भी जानकारी दे देगा। इस बाइक का मार्केट में आपको तगड़ा मुकाबला देखने मिलने वाला है। इस बाइक का मुकाबला Baja Pulsar, TVS Raider और Honda Shine से देखने मिल सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed