लड़को को अपना दीवाना बना देंगा Lava का ये स्मार्टफोन कम कीमत में मिलेंगा दमदार कैमरा क्वालिटी के साथ धासु डिस्प्ले

0

लड़को को अपना दीवाना बना देंगा Lava का ये स्मार्टफोन कम कीमत में मिलेंगा दमदार कैमरा क्वालिटी के साथ धासु डिस्प्ले Lava Agni 2 5G ने जब से अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने का सोचा है तब से लोग इस स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे है कंपनी ने जानकारी दी और बताया की इसमें सभी स्मार्टफोन से बहुत ही अलग फीचर्स ,कैमरा क्वालिटी के साथ बहुत से स्मार्ट फंकशन देखने को मिलेंगे आपको। Lava की कंपनी अपने नए स्मार्टफोन को नए साल में आपके सामने पेश करने की तैयारी में है। इसकी कीमत 19,999 रूपये रखी है। नए साल में धूम मचाने के लिए आ रहा है Lava का ये स्मार्टफोन और आइये जानते है इसके बारे में

जानिए कब होगा Lava Agni 2S का स्मार्टफोन

आइये आपको बताते है की Lava Agni 2S का नया स्मार्टफोन भारत में नए साल पर लॉन्च होने की आशंका बनी हुई है आपको इस स्मार्टफोन में हैंडसेट में लावा अग्नि 2 के समान स्पेसिफिकेशन हैं, लेकिन संभवतः एक अलग चिपसेट के साथ आएगा. हैंडसेट के बारे में अधिक जानकारी नहीं है, लेकिन जल्द ही आपको Lava Agni 2S के स्मार्टफोन की लॉन्च की तारीख के करीब आते ही अन्य स्पेसिफिकेशन के बारे में पता चल जाएगा।

ये भी पढ़िए –Viral Video : लहसुन छिलने के आसान तरीके का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है तेजी से वायरल, देखे आप भी यह तरीका

Lava Agni 2S मे मिलेंगा धासु डिस्प्ले

Lava Agni 2S के स्मार्टफोन के डिस्प्ले की बात करे तो इसमें आपको धासु डिस्प्ले मिलेगा इस स्मार्टफोन में 6.78-इंच फुल-एचडी+ (2220×1080 पिक्सल) कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले के साथ, लावा अग्नि 2 5G 120Hz तक की ताज़ा दर, एर्गोनोमिक 3D डुअल-कर्व्ड पैनल और HDR10+ सपोर्ट के साथ आता है. फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 SoC द्वारा संचालित है, जिसे 8GB रैम – 16GB तक और 256GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। यह स्टॉक एंड्रॉइड 13 के साथ आता है।

Lava Agni 2S स्मार्टफोन का है,दमदार कैमरा क्वालिटी

इस स्मार्टफोन के दमदार कैमरा क्वालिटी की जानकारी दे तो इसमें आपको Lava Agni 2S की क्वाड रियर कैमरा यूनिट में 50-मेगापिक्सल 1.0-माइक्रोन प्राइमरी सेंसर, अल्ट्रा-वाइड लेंस के साथ 8-मेगापिक्सल सेंसर, 2-मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर और के साथ दूसरा 2-मेगापिक्सल मैक्रो शूटर है. डिस्प्ले के शीर्ष पर केंद्र-संरेखित छेद-पंच स्लॉट में रखे गए फ्रंट कैमरे में 16-मेगापिक्सल सेंसर मिलेंगा,इसका दमदार कैमरा क्वालिटी को देख कर आप भी इसके दीवाने हो जायेंगे।

ये भी पढ़िए –Hero Splender की वॉट लगाने आ गयी है Honda की नई रापचिक लुक, दमदार इंजन और साथ ही मिलेंगा झनेदार माइलेज

Lava Agni 2S स्मार्टफोन की पॉवरफुल बैटरी के बारे में जानिए

Lava Agni 2S स्मार्टफोन में मिलेंगी आपको पॉवरफुल बेटरी 2 5G में 66W वायर्ड फास्ट चार्जिंग की बेटरी मिलेंगी और साथ बहुत ही कम से कम समय में हैंडसेट को शून्य से 50 प्रतिशत तक चार्ज कर सकती है. सिक्योरिटी के लिए फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है. डुअल सिम समर्थित हैंडसेट 5जी, वाईफाई, ब्लूटूथ 5.2, यूएसबी टाइप-सी, जीपीएस, बेइदौ, गैलीलियो और ग्लोनास कनेक्टिविटी को भी सपोर्ट करता है. इसके बेटरी के वजन के बारे में बताये तो इसका वजन 210 ग्राम वजनी और आकार 164.15 मिमी x 74.7 मिमी x 8.75 मिमी है।

Lava Agni 2S के स्मार्टफोन की कीमत जानिए

Lava Agni 2S के स्मार्टफोन की कीमत के बारे में आपको जानकारी दे तो इसमें हीदर, आयरन और विरिडियन रंग विकल्पों में पेश किए गए लावा अग्नि 2 5G की भारत में कीमत 8GB + 256GB वेरिएंट के लिए 19,999 रुपये है. फोन को देश में Amazon वेबसाइट के जरिए खरीदा जा सकता है. फोन एक क्वाड रियर कैमरा यूनिट के साथ आता है जो बैक पैनल के शीर्ष केंद्र पर एक बड़े गोलाकार मॉड्यूल में स्थित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed