Mahindra Bolero की ईट से ईट बजाने आ रही है नई Renault Duster, अपडेटेड इंजन के साथ मार्केट में मचायेंगी गदर

0
Renault Duster

Mahindra Bolero की ईट से ईट बजाने आ रही है नई Renault Duster, अपडेटेड इंजन के साथ मार्केट में मचायेंगी गदर। नई Renault Duster को जल्द ही नए अवतार में पेश किया जा सकता है। इस कार में आपको बहुत से बदलाव देखने मिलने वाले है। नई Renault Duster फीचर्स में फी

चर्स की भरमार होंगी। Duster को लोगों की डिमांड के चलते इस कार को नए अवतार में पेश किया जा सकता है।

यह भी पढ़िए – OPPO को धोबी पछाड़ देंगा Itel का सस्ता चमचमाता स्मार्टफोन, DSLR से भी तगड़ी कैमरा क्वालिटी, देखे कीमत

नई Renault Duster में मिलेंगा अपडेटेड इंजन

नई Renault Duster को रेनॉ-निसान जॉइंट वेंचर के CMF -बी मॉड्यूलर आर्किटेक्चर पर डिजाइन और डिवेलप किया जाएगा. नए आर्किटेक्चर की वजह से नई डस्टर एसयूवी बड़े बूट और स्पेसियस केबिन के मामले में बेहतर पैकेजिंग की पेशकश करेगी. बताया गया है कि नई डस्टर 1.3-लीटर हाइब्रिड पावरट्रेन हासिल कर सकती है।

Mahindra Bolero की ईट से ईट बजाने आ रही है नई Renault Duster, अपडेटेड इंजन के साथ मार्केट में मचायेंगी गदर

नई Renault Duster का शक्तिशाली इंजन

नई Renault Duster का पॉवरफुल इंजन की बात करे तो भारत-स्पेक मॉडल को मैनुअल और स्वचालित गियरबॉक्स ऑप्शंस के साथ एक नया 1.0L टर्बो पेट्रोल इंजन भी प्राप्त हो सकता है. SUV को 1.5L डीजल इंजन के साथ पेश नहीं किया जाएगा जो दूसरी-जीन Dacia Duster को पावर ऑफर करता है. Renault भारत के लिए अगली पीढ़ी की Duster SUV भी डिवेलप कर रही है।

यह भी पढ़िए – TVS Apache का हाल बेहाल करने नई Bajaj Pulsar ने मारी एंट्री, पॉवरफुल इंजन के साथ किलर लुक भी

नई Renault Duster का मुकाबला

नई Renault Duster का मुकाबला सेगमेंट में फिलहाल सबसे लोकप्रिय तीन एसयूवी Hyundai Creta, Kia Seltos, और Maruti Suzuki Grand Vitara से देखने मिल सकता हैं. नई रेनो डस्टर इन्हीं तीनों को टक्कर देगी. इन तीनों कारों में यूनीक डिजाइन, टेक्नोलॉजी और इंजन मिलते हैं।

Mahindra Bolero की ईट से ईट बजाने आ रही है नई Renault Duster, अपडेटेड इंजन के साथ मार्केट में मचायेंगी गदर

नई Renault Duster की मार्केट में एंट्री

खबरों के मुताबिक नई जनरेशन नई Renault Duster बिगस्टर कॉन्सेप्ट के स्टाइलिंग संकेतों को शेयर करेगी, जिसका 2021 में अनावरण किया गया था. रेनॉ ने यह भी पुष्टि की है कि बिगस्टर को प्रोडक्शन वर्जन भी मिलेगा. 2024-25 में किसी समय लॉन्च होने की संभावना है, प्रोडक्शन-रेडी डस्टर नए सी-सेगमेंट मॉडल के रूप में नई डस्टर के ऊपर स्थित होगी. इसकी लंबाई लगभग 4.6 मीटर होगी. नई डस्टर साइज में पहले से बड़ी होगी. न्यू जेन की डस्टर लगभग 4.4 मीटर लंबी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed