Mahindra XUV700 की नींदे उड़ाने आ रही है नई Hyundai Alcazar, पॉवरफुल इंजन के साथ मिलते है गजब के फीचर्स

0
hyundai alcazar facelift

Mahindra XUV700 की नींदे उड़ाने आ रही है नई Hyundai Alcazar, पॉवरफुल इंजन के साथ मिलते है गजब के फीचर्स। Hyundai बहुत जल्द ही मार्केट में अपनी नई कार Hyundai Alcazar Facelift को पेश करने वाली है। इस कार में आपको 7 सीटर ऑप्शन देखने मिलने वाला है। इस कार का आपको बिल्कुल ही नया लुक देखने मिलने वाला है। इस कार में दमदार इंजन के साथ ही ताबड़तोड़ फीचर्स भी देखने मिलने वाले है।

यह भी पढ़िए – Oneplus का बेड़ापार करने आ गया है Oppo का सॉलिड स्मार्टफोन, झन्नाट कैमरा क्वालिटी के आगे DSLR भी है फ़ैल

Hyundai Alcazar Facelift का दमदार इंजन

Hyundai Alcazar Facelift में आपको दमदार पॉवरफुल इंजन देखने मिलने वाला है। इस कार के इंजन में कुछ ज्यादा बदलाव नहीं देखने मिलने वाला है। इसमें पहले की तरह 1.5L टर्बो पेट्रोल और 1.5L डीजल इंजन मिलता रहेगा, जो क्रमशः 160bhp और 115bhp का पॉवर जेनरेट करते हैं. ये दोनों इंजन आरडीई मानकों को पूरा करते हैं और ई20 फ्यूल के अनुरूप हैं. टर्बो पेट्रोल इंजन में 6-स्पीड मैनुअल या 7-स्पीड डीसीटी ऑटोमेटिक गियरबॉक्स का विकल्प मिलेगा.

Mahindra XUV700 की नींदे उड़ाने आ रही है नई Hyundai Alcazar, पॉवरफुल इंजन के साथ मिलते है गजब के फीचर्स

Hyundai Alcazar Facelift के गजब के फीचर्स

Hyundai Alcazar Facelift में आपको कुछ नए शानदार फीचर्स देखने मिल सकते है। इस कार में 10.25-इंच डिस्प्ले, हवादार फ्रंट सीटें, एक सनरूफ और एक 360-डिग्री कैमरे को शामिल किया जा सकता है। इस कार में आपको तीन ड्राइव मोड (इको, सिटी और स्पोर्ट) और तीन ट्रैक्शन मोड (स्नो, सैंड और मड ) मिलने की उम्मीद है।

यह भी पढ़िए – शुभमन गिल की बहन है सारा तेंदुलकर से भी ज्यादा खूबसूरत, अपनी खूबसूरत अदाओ से जीत लेती है सबका दिल

Hyundai Alcazar Facelift की जल्द होंगी मार्केट में एंट्री

Hyundai Alcazar Facelift की जल्द ही मार्केट में नए अवतार में एंट्री होने वाली है। उम्मीद की जा रही है की इस कार को 2024 में मार्केट में पेश किया जा सकता है। बात करे इस कार की कीमत की तो अभी इस कार की कीमत की कोई भी जानकारी अभी नहीं मिली है। इस कार की अनुमानित कीमत 22 लाख के आस पास हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed