Hyundai I20 को भूल जाओगे, Maruti ने लॉन्च करी की न्यू लग्जरी Celerio कार, जाने इसके कीमत और बेहतरीन फीचर्स के बारे में 

0
Maruti Suzuki Celerio

Hyundai I20 को भूल जाओगे, Maruti ने लॉन्च करी की न्यू लग्जरी Celerio कार, जाने इसके कीमत और बेहतरीन फीचर्स के बारे में 

Maruti की नई लग्जरी Celerio कार अपने लाजवाब फीचर्स के साथ 35kmpl का अच्छा माइलेज देगी, जिससे यह Maruti की कई गाड़ियों में से एक बन जाएगी जिनकी डिमांड सबसे ज्यादा है। इसमें Maruti Celerio भी है, जिसका माइलेज शानदार है। इसका स्वरूप भी बहुत प्रभावशाली है। यह मध्यम वर्ग के लोगों की पसंदीदा कार है।

Maruti Suzuki Celerio मस्त इंजन

आपको बता दे Maruti Celerio में आपको दमदार इंजन देखने को मिलेगा। इसमें 1-लीटर पेट्रोल इंजन है जो 67PS और 89Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। यह 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और एएमटी ट्रांसमिशन के साथ आता है। यह केवल CNG वर्जन में 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है। 56.7PS और 82 Nm का टॉर्क जेनरेट करने के अलावा यह गाड़ी बेहतरीन माइलेज भी देती है।

Maruti Suzuki Celerio का माइलेज

अगर हम Maruti Suzuki Celerio के माइलेज की बात करे तो CNG के लिए 35.50 किमी/किग्रा (एआरएआई) का दावा किया गया है, जबकि पेट्रोल के लिए 26.68 किमी/लीटर (एआरएआई) का दावा किया गया है।

यह भी जानिए :- Ertiga की बेंड बजा देंगी Toyota की ये ट्रेंड लुक कार, 28km के शानदार माइलेज के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स, देखे कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे की यह कार एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ आती है। इस कार में अच्छे फीचर्स हैं. इंजन स्टार्ट/स्टॉप बटन, पैसिव कीलेस एंट्री, स्टीयरिंग व्हील पर लगे ऑडियो कंट्रोल, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और टर्न इंडिकेटर्स के साथ इलेक्ट्रिक ओआरवीएम के अलावा, कार पैसिव कीलेस एंट्री से लैस है।

Maruti Suzuki Celerio की कीमत

आपको बता दे की Maruti Celerio में चार बड़े वेरिएंट्स – LXi, VXi, ZXi और ZXi+ में उपलब्ध है। इसका VXi मॉडल CNG किट के साथ आता है। शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 5.37 लाख रुपये है।

यह भी जानिए :- 34Km के शानदार माइलेज के साथ Maruti की ये राफ़चिक बजट कार लाये मात्र 70 हजार में अपने घर, जाने ऑफर

रहे हर पल अपडेट हमारे साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed