Maruti ने मार्केट में पेश की अपनी दमदार इंजन वाली SUV, 28KMPL दमदार माइलेज से KIA Sonet की बत्ती गुल

0
maruti fronx

Maruti ने मार्केट में पेश की अपनी दमदार इंजन वाली SUV, 28KMPL दमदार माइलेज से KIA Sonet की बत्ती गुल। देश के ऑटोमोबाइल बाजार में कई दशकों के व्यापार करने वाली लोकप्रिय चारपहिया वाहन निर्माता कंपनी मारुती ने अभी हाल ही में भारतीय ग्राहको के दिलो परराज करने एक नई एसयूवी Maruti Fronx के सीएनजी वेरिएंट को बाजार में उतारा है। इस एसयूवी में ड्यूल VVT इंजन का उपयोग किया गया है,जो 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है. इसे लोग काफी पसंद भी कर रहें हैं।

यह भी पढ़िए – Hero Splendor का किस्सा ख़त्म करने आ गई है Bajaj CT125X, पॉवरफुल इंजन के साथ मिलते है लाजवाब फीचर्स

Maruti FRONX S CNG की कीमत

आपको जानकारी के लिए बता दे की कंपनी ने अपनी इस शानदार Maruti FRONX S CNG कार को दो वेरिएंट सिग्मा और डेल्टा के साथ बाजार में पेश किया गया है। इसके सिग्मा वेरिएंट की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत की बात करे तो यह आपको बाजार में 8,41,500 रुपये में और डेल्टा वेरिएंट की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 9,27,500 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। तो आप भी इस शानदार गाड़ी को खरीद कर अपना बना सकते है।

Maruti FRONX S CNG में मिलता है दमदार इंजन

Maruti FRONX S CNG में कम्पनी ने ड्यूल VVT इंजन का उपयोग किया गया है। यह 1.2L K-सीरीज ड्यूल जेट इंजन है। जिसकी CNG पर क्षमता 77.5 Ps की अधिकतम पावर और 98.5न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जेनरेट करने की है। इसके साथ 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। कंपनी इसमें ARAI द्वारा प्रमाणित 28.51 किलोमीटर प्रति किलोग्राम का माइलेज ऑफर करती है। जो इसको एक बेस्ट कार बनाती है।

यह भी पढ़िए – Tata Punch की बारात निकालने Hyundai ने मार्केट में पेश की अपनी शानदार नई कार Exter, दमदार इंजन के साथ लाजवाब फीचर्स

Maruti FRONX S CNG में मिलते है शानदार फीचर्स

Maruti FRONX S CNG के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 9 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है। जो Android Auto and Apple कारप्ले की कनेक्टिविटी के साथ आता है। इसके अलावा इसमें क्रूज कंट्रोल, हेड-अप डिस्प्ले और auto climate control जैसे कई आधुनिक फ़ीचर्स मिलते हैं।

Maruti FRONX S CNG में मिलते है बेहतरीन सेफ्टी फीचर्स

Maruti FRONX S CNG एसयूवी में कंपनी ने ग्राहकों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए बेहतर सेफ्टी के लिए इसमें इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी, प्रोग्राम (ESP), 360 डिग्री कैमरा, 6 एयरबैग्स, Anti Lock Braking System और iso fix anchors जैसे एडवांस फ़ीचर्स दिए गए हैं।जो इसे और भी खास बनाते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed