नवजवान लड़को की पसंदीदा बाइक Yamaha RX100 आ रही है नए स्टाइलिश लुक में, दमदार इंजन से देंगी Bullet को पटकनी

0
yamaha rx100

नवजवान लड़को की पसंदीदा बाइक Yamaha RX100 आ रही है नए स्टाइलिश लुक में, दमदार इंजन से देंगी Bullet को पटकनी। Yamaha RX100 मोटरसाइकिल की दुनिया में एक ऐसा नाम है, जिसे आज के समय में हर वो शख्स जानता होगा जो बाइक्स में थोड़ी-बहुत दिलचस्पी भी रखता होगा आज भी कई लोगो ने इस बाइक को बहुत ही खास बना रखा है। नई यामाहा rx100 के इंजन में बदलाव देखने मिल सकता है। Yamaha rx100 को 125 सीसी या फिर 150 सीसी के इंजन के साथ इसे लांच कर सकती है।

यह भी पढ़िए – Vivo-Oppo की धज्जिया मचाने आ गया Realme का ये ताबड़तोड़ फ़ोन, कम पैसो में मिलेंगे iPhone वाले फीचर्स और कंटाप लुक

नव जवान से लेकर बूढ़ो तक की पहली पसंद बन चुकी थी Yamaha RX100. Yamaha RX100 को एक आइकॉन नाम बन चुकी थी लेकिन इसके बावजूद इसे भारत से बंद करना पड़ा था। लेकिन, इसे आज भी याद किया जाता है और इसे को ध्यान में रखते हुए Yamaha नई RX100 पर काम कर रही है. Yamaha इंडिया के चेयरमैन ईशिन चिहाना ने पहले ही खुलासा कर दिया था RX100 वापसी करेगी.

यह भी पढ़िए – इस फल की खेती है फायदे का सौदा किसानो को हो रहा लाखो का फायदा लकड़ी बेचकर निकल जाती है इसकी लागत, जानिए इसकी पूरी जानकारी

New Yamaha RX100 का किलर लुक

New Yamaha RX100 का लुक में आपको बड़ा बदलाव देखने मिलेंगा। Yamaha RX100 एक बेसिक, नो-फ्रिल्स मोटरसाइकिल थी जो मामूली लेकिन आकर्षक लुक के साथ आई थी। कंपनी ने अभी तक किसी अन्य बाइक से RX100 नाम को नहीं जोड़ा था क्योंकि कंपनी की इसे फिर से लाने की योजना थी। अगर मार्केट में इसकी एंट्री होती है तो बहुत सी गाड़ियों का मार्केट डाउन हो जायेंगा।

New Yamaha RX100 के फीचर्स

New Yamaha RX100 के फीचर्स की बात करे तो इसमें एलसीडी मॉनिटर, क्रूज कंट्रोल और एबीएस ब्रेक जैसी सुविधाओं के साथ आता है जो सवारी को सुरक्षित और प्रबंधनीय बनाता है। New Yamaha RX100 एक सिंगल यूनिट Flat Seat, एक analog instrument Cluster, क्रोम फेंडर, एग्जॉस्ट और एक Handlamp केसिंग, ये सभी प्लेन Ring के आकार की Headlines की विशेषताएं हैं। इसमें क्रैश बार, Side गार्ड और लगेज कैरियर सहित कई एक्सेसरीज दी जा सकती हैं।

New Yamaha RX100 में मिलेंगा पॉवरफुल इंजन

New Yamaha RX100 के पावरफुल इंजन की बात करे तो अपकमिंग Yamaha RX100 में 100cc का इंजन नहीं होगा बल्कि इससे बड़ा इंजन होगा. अभी कंपनी की और से कोई जानकारी नहीं आई है की इस बाइक में कितने सीसी का इंजन होंगा। उम्मीद की जा रही है कि इस बाइक में 125 से 150cc का इंजन देखने मिल सकता है।

New Yamaha RX100 की मार्केट में एंट्री

New Yamaha RX100 की लॉन्चिग के बारे में बात करे तो कंपनी ने अभी इसे लॉन्च करने की कोई डेट नहीं बताई हैं। प्राप्त जानकरी अनुसार इसे साल 2026 तक लॉन्च किया जा सकता है। इसकी एंट्री होते ही Raider , Bajaj Pulsar और बुलेट जैसी गाड़ियों की बैंड बज जायेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed