Ninja300 की बेंड बजाने आ रही है Yamaha की नई स्टाइलिश लुक वाली बाइक जिसमे जोरदार इंजन और जबरदस्त फीचर्स मिलेंगे

0

Ninja300 की बेंड बजाने आ रही है Yamaha की नई स्टाइलिश लुक वाली बाइक जिसमे जोरदार इंजन और जबरदस्त फीचर्स मिलेंगे जापान की ट्व-वीलर कंपनी यामाहा ने अपनी नई बाइक Yamaha YZF-R3 को मार्केट में दिसम्बर 2023 के अंत तक लॉन्च कर सकते है। इस बाइक में आपको कम कीमत में 3 कलर ऑप्शन मिलने वाले है, लाल, ब्लैक और ब्लू | इस बाइक को शानदार लुक देने के लिए इन्होंने आगे की तरफ तेल हेडलाइट,हेडलैंप,टिल्ट हैंडल, इंडिकेटर और बाइक की टंकी पर अलग-अलग यामाहा के लोगो और एक बेहतरीन कलर कॉन्बिनेशन ब्लू,वाइट और ब्लैक के साथ इसको एक यूनिक लुक दिया है। आइये जानते है ये स्पोटी बाइक के बारे में

Yamaha YZF-R3 में मिलेंगे जोरदार इंजन

Yamaha YZF-R3 की बाइक में 320cc का पैरलल टिविन लिकिविड कुल इंजन मिल सकता है,जो 6 स्पीड गियलबॉक्स के साथ मिलेंगी। और इसके माइलेज की बात करे तो इसमें आपको 25.4 Kmpl का माइलेज देती है। इसमें आपको 14 लीटर का फ्यूल टैंक मिलेगा।

ये भी पढ़िए –Bajaj Dominar की वाट लगाने आ रही है नए लुक में Yamaha MT, पॉवरफुल इंजन के साथ मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

Yamaha YZF-R3 का है, स्टाइलिश लुक

Yamaha YZF-R3 के स्टाइलिश लुक की बात करे तो इस बाइक में टविन पोड हेडलाइट ,स्पिल्ट स्टाइल ,फुल फेयरिंग ,17 इंच अलॉय व्हील्स और साइड स्लंग से ये बाइक को जबरदस्त लुक मिलता है। साथ ही इस बाइक में आपको ब्लैक मैटेलिक ,डीप पपर्लिश ब्लू और डाईक ब्लूइश पर्पल जैसे बेस्ट कलर मिलेंगे।

Yamaha YZF-R3 में मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

Yamaha YZF-R3 के बाइक में आपको ब्लूटूथ केनेक्टिविटी ,एलसीडी इंस्टूमेंट क्लस्टर ,एलईडी टर्न इंडिकेटर्स और 4 इंच की डिस्प्ले, एलईडी तेल हेडलाइट, हेडलैंप, मोबाइल कनेक्टिविटी, 6 गियरबॉक्स, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर और टेक्नो मीटर जैसे फीचर्स देखने को मिलने वाले है। इसे साथ आपको इसमें कंफर्ट राइडिंग के लिए में USD फ्रंट फ्रॉक्स और रियल में एक मोनो शार्क सस्पेशन यूनिट दी गई है। ब्रेकिंग के लिए बाइको में ड्यूल चैनल ABSके साथ दोनों व्हील ब्रेक भी मिलेंगे।

ये भी पढ़िए –Maruti Brezza का भरता बनाने आ गई है नए लुक में KIA Sonet Facelift, दमदार इंजन के साथ मिलेंगे शानदार कलर

Yamaha YZF-R3 की कीमत

Yamaha YZF-R3 का कुल वजन 169kg का है,इसकी कीमत एक्स शोरूम में 3 लाख रूपये से शरू की गई है। ये बाइक मार्केट में ninja 300 और KTM RC 390 को टक्कर देने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed