नए अवतार में KIA Sonet ने किलर लुक से Creta की बनाई भिंगरी, दमदार इंजन के साथ लल्लनटॉप फीचर्स

0
kia sonet

नए अवतार में KIA Sonet ने किलर लुक से Creta की बनाई भिंगरी, दमदार इंजन के साथ लल्लनटॉप फीचर्स। साउथ कोरियन कार निर्माता कंपनी Kia ने इंडियन मार्केट में अपनी सबसे किफायती एसयूवी Kia Sonet के नए अपडेटेड वर्जन को लॉन्च किया है. आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता से सजी नई 2023 Kia Sonet में न केवल अपडेटेड इंजन दिया गया है बल्कि इसे नए कीमत में पेश किया गया है. इसकी कीमत 7.79 लाख रुपये से शुरू होकर टॉप वेरिएंट GT लाइन के लिए 13.09 लाख रुपये तक जाती है. कंपनी का दावा है कि अपडेटेड एसयूवी का इंजन नए रियल ड्राइविंग इमिशन (RDE) नॉर्म्स के तहत तैयार किया गया है .

यह भी पढ़िए – Bajaj Dominar को हलाल करने आ रही है नई स्पोर्टी लुक में TVS Apache, दमदार इंजन से दिखायेंगी अपनी रफ़्तार का जादू

नई Kia Sonet में मिलते है नए अपडेट

नई Kia Sonet में आपको बहुत से बदलाव देखने मिलते है। इसके अलावा नई Kia Sonet में कुछ नए फीचर्स को भी शामिल किया गया है जो कि इसे पिछले मॉडल के मुकाबले ज्यादा बेहतर बनाते हैं. नए फीचर और इंजन अपडेट के बाद SUV की कीमत तकरीबन 50,000 रुपये तक महंगी हो गई है. नई Kia Sonet में कंपनी ने BS6 2 कंप्लायंट, 1.2-लीटर की क्षमता का नेचुरल एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन इस्तेमाल किया है जो कि 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन गियरबॉक्स के साथ आता है.

नए अवतार में KIA Sonet ने किलर लुक से Creta की बनाई भिंगरी, दमदार इंजन के साथ लल्लनटॉप फीचर्स

नई Kia Sonet की दमदार इंजन के साथ एंट्री

नई kia Sonet के इंजन के बारे में बताते है वहीं इसमें 1.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन को छह-स्पीड iMT या सात-स्पीड DCT के साथ जोड़ा गया है, और डीजल इंजन विकल्प के तौर पर 1.5-लीटर डीज़ल इंजन मिलता है जिसे 6-स्पीड ऑटोमैटिक और 6-स्पीड iMT गियरबॉक्स मिलता है.

यह भी पढ़िए – शानदार कैमरा क्वालिटी से DSLR की पुंगी बजा देंगा Realme का धाकड़ स्मार्टफोन, किलर लुक से लड़कियों को बना रहा है मदहोश

नई Kia Sonet में मिलने वाले फीचर्स

स्टैण्डर्ड फीचर्स के साथ नई Kia Sonet लोगो के दिलो पर करेगी राज फीचर्स के तौर पर इस एसयूवी के सभी वैरिएंट में बतौर स्टैंडर्ड आइडल स्टार्ट/स्टॉप तकनीक मिलती है. इसके अलावा इसमें नेविगेशन के साथ 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट स्क्रीन, 4.2-इंच रंगीन इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स, एलईडी मूड लाइट्स के साथ बोस प्रीमियम साउंड सिस्टम और टर्बो डीसीटी वेरिएंट्स के लिए पैडल शिफ्टर्स दिए गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed