नए अवतार में TVS Raider में मारी गजब की एंट्री, नया किलर लुक देख Bajaj Pulsar की भी निकल जायेंगी हवा

0
tvs raider super squad edition

नए अवतार में TVS Raider में मारी गजब की एंट्री, नया किलर लुक देख Bajaj Pulsar की भी निकल जायेंगी हवा। TVS कंपनी ने अपनी शानदार बाइक TVS Raider को सुपर स्क्वॉड एडिशन में पेश कर दिया है। इस बाइक का आपको नया रूप देखने मिलता है। इस बाइक के नए रूप से इस गाड़ी की बिक्री में अब और भी वृद्धि देखने मिलेंगी। देखिये क्या है इस स्पेशल बाइक की कीमत।

यह भी पढ़िए – Nissan Magnite ने नए अवतार में मचाया कोहराम, दमदार इंजन और फीचर्स से Creta को भी सुलटा डालेंगी

नई TVS Raider का इंजन

आपको बता दे की इस नए लुक वाली बाइक के इंजन में किसी तरह का बदलाव नहीं हुआ है। इसमें 124.8 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। इस इंजन से बाइक को 11.2 बीएचपी और 11.2 न्यूटन मीटर का टॉर्क मिलता है। इसे पांच स्पीड गियरबॉक्स के साथ लाया गया है।

नई TVS Raider में मिलते है दमदार फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो एलईडी डीआरएल, सिंगल और स्प्लिट सीट ऑप्शन और स्मार्टएक्सोनेक्ट टेक्नोलॉजी के साथ एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ समान फीचर्स मिलते हैं। स्मार्टएक्सोनेक्ट से नेविगेशन, कॉल/एसएमएस अलर्ट, वॉयस कमांड और बहुत सारे फीचर्स मिलते हैं।

नए अवतार में TVS Raider में मारी गजब की एंट्री, नया किलर लुक देख Bajaj Pulsar की भी निकल जायेंगी हवा

यह भी पढ़िए – लड़कियों को शानदार कैमरा क्वालिटी से मदहोश करने आ रहा है Vivo का स्वीट स्मार्टफोन, फोटो क्वालिटी के आगे DSLR भी देंगा सलामी

नई TVS Raider में क्या किया है बदलाव

नई TVS Raider के लुक में आपको बदलाव देखने मिलता है। इस बाइक को सब से हट के पेश किया है। इसे ब्लैक पैंथर और आयरन मैन जैसे डिजाइन वाली थीम के साथ मार्केट में उतारा गया है। ये बाइक ब्लैक और पर्पल कलर में लॉन्च की गई है। दोनों ही कलर वेरियंट की बाइक में कंपनी की तरफ से कोई भी मकैनिकल बदलाव नहीं किए गए हैं। टीवीएस रेडर को 2021 में पेश किया गया था। इसके जेन जेड मॉडल पर लोगों ने खूब प्यार लुटाया। अब इसे नए एडिशन के साथ पेश किया गया है। इस बाइक को 98 हजार 919 रुपए की एक्स शोरुम कीमत पर पेश किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed